डोनाल्ड ट्रंप का था वेश्याओं से संपर्क, इसी फुटेज का रूस उठा सकता है फायदा: जेम्स कॉमे

डोनाल्ड ट्रंप
Please Share This News To Other Peoples....

वाशिंगटन। संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) के पूर्व निदेशक जेम्स कॉमे ने मई 2017 में पद से हटाए जाने के बाद पहली बार दिए एक साक्षात्कार में डोनाल्ड ट्रंप को देश के राष्ट्रपति के तौर पर नैतिक रूप से अयोग्य बताया है। कॉमे रविवार रात को एक न्यूज चैनल को दिए साक्षात्कार में डोनाल्ड ट्रंप  के मानसिक रूप से अयोग्य होने के दावों को खारिज किया।

डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति बनने के लिए मानसिक रूप से हैं अयोग्य

कॉमे ने कहा कि मैं आमतौर पर लोगों को इसके बारे में बात करते सुनता हूं। मैं नहीं समझता कि वह मानसिक रूप से अयोग्य हैं। उनमें भूलने की बीमारी के शुरुआती लक्षण हैं। मुझे वह औसत बुद्धि से ऊपर के शख्स लगते हैं। जो अपने आसपास की बातों को लेकर चौकन्ना हैं और उन्हें पता है कि क्या चल रहा है? कॉमे ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि वह राष्ट्रपति बनने के लिए मानसिक रूप से अयोग्य हैं। मुझे लगता है कि डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति बनने के लिए नैतिक रूप से योग्य नहीं है।

ये भी पढ़ें -: कठुआ रेप केस : कोर्ट करेगा सुनवाई, पीड़िता की वकील ने कहा- मेरी हो सकती है हत्या 

 ट्रंप महिलाओं को समझते हैं गोश्त का टुकड़ा ,  हर छोटी और बड़ी चीज के लिए बोलते हैं झूठ

उन्होंने कहा कि वह एक ऐसे शख्स हैं जो महिलाओं को गोश्त के टुकड़े की तरह समझते हैं, जो हर छोटी और बड़ी चीज के लिए झूठ बोलते हैं और समझते हैं कि अमेरिकी लोग उन पर विश्वास करते हैं। वह शख्स राष्ट्रपति बनने के लिए नैतिक आधार पर योग्य नहीं है। कॉमे का यह साक्षात्कार उनकी किताब ‘ए हायर लॉयल्टी : ट्रुथ, लाइज एंड लीडरशिप’ के विमोचन से पहले प्रसारित हुआ है।

पेशे से वकील कॉमे ने एक  न्यूज चैनल को बताया कि वह नौ मई 2017 को लॉस एंजेलिस संघीय जांच ब्यूरो के कार्यालय के बीच में खड़े होकर कार्यालय के कर्मचारियों की मेहनत के लिए उनका आभार जता रहे थे कि उन्होंने टेलीविजन पर देखा । जहां फ्लैश हो रहा था कि ‘कॉमे ने इस्तीफा दे दिया। कॉमे ने कहा कि एफबीआई के बारे कई महान चीजों में से एक यह है कि हमारी टीम में कुछ बेहतरीन प्रैंकस्टर्स हैं और इसलिए मुझे लगा कि यह मेरे स्टाफ में से किसी की हरकत हो सकती है।

कॉमे ने कहा कि मैंने कैली से पद पर बने रहने का आग्रह किया

टीवी पर इस तरह की खबरें दिखाई जा रही थी। कुछ जगह ‘कॉमे को बर्खास्त किया गया’ भी दिखाया जा रहा था। कॉमे ने कहा कि उन्हें इन खबरों पर विश्वास नहीं हो रहा था। उन्होंने कहा कि खबर पर उन्हें लगा कि यह पागलपन है। ऐसा कैसे हो सकता है? कॉमे को तत्कालीन होमलैंड सिक्योरिटी सचिव जॉन कैली का फोन आया, जो इन खबरों से बहुत परेशान थे और इस्तीफा देने की सोच रहे थे। कॉमे ने कहा कि मैंने कैली से पद पर बने रहने का आग्रह किया।

रूस फुटेज से डोनाल्ड ट्रंप को सकता है ब्लैकमेल

पूर्व एफबीआई निदेशक ने कहा कि वह वास्तव में डोनाल्ड ट्रंप से निजी तौर पर मुलाकात करने को लेकर बेचैन थे। कॉमे ने कहा कि मैं ऐसे शख्स से मिलने जा रहा था, जो मुझे जानता नहीं था, जो कुछ ही समय पहले अमेरिका का राष्ट्रपति चुना गया था। मुझे उनसे उन आरोपों को लेकर बात करनी थी कि वह (ट्रंप) रूस में वेश्याओं के संपर्क में थे और रूस के पास इसकी फुटेज है और रूस इसका फायदा उठा सकता है।

यह पूछने पर कि क्या रूस के पास डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ कुछ है ? इसके जवाब में कॉमे ने कहा कि मुझे लगता है कि ऐसा संभव है। मुझे नहीं पता। ये ऐसे शब्द हैं, जो मुझे नहीं लगता था कि मैं देश के राष्ट्रपति के बारे में कहूंगा,लेकिन यह संभव है। कॉमे ने  न्यूज चैनल को बताया कि वह जानते थे कि पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के निजी ईमेल सर्वर की जांच के मामले से ट्रंप को चुनाव में कोई फायदा नहीं होने वाला।

Related posts:

कांग्रेस ने अपने पाले में ही तो नहीं कर लिया गोल
विदेशी सरकार के काम का श्रेय प्रधानमंत्री न लें : ओवैसी
सुशील मोदी ने इस काम में सहयोग के लिए RJD-कांग्रेस से की Request
कनाडा के प्रधानमंत्री के परिवार से पीएम नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनता को दी होली की शुभकामनाएं
बागपत: महिला कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े हत्या, नगर अध्यक्ष रह चुकी हैं
किम कार्दशियां से सीखें 'नूडल्स' खाने का नया तरीका
इस टीचर की हॉटनेस से घबरा गया था गूगल, देखें HOT तस्वीरें
किसानों ने पुलिस पर लगाया जबरन वसूली व अभद्र व्यवहार का आरोप
यूपी में तेज धूप के साथ चलेंगी गर्म हवाएं, लखनऊ का पारा 40 डिग्री सेल्सियस पार
लखनऊ: लुटेरे भाइयों ने गैंग बनाकर दर्जन भर वारदात को दिया अंजाम
 लाखों के अवैध गांजा के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *