अनियंत्रित ट्रक ने पिता-पुत्री को रौंदा, विवाहिता की मौत

- in क्राइम, लखनऊ
अनियंत्रित ट्रक ने पिता-पुत्री को रौंदाअनियंत्रित ट्रक ने पिता-पुत्री को रौंदा

लखनऊ। मोहनलालगंज के बनी मार्ग पर बुधवार की शाम उन्नाव जनपद से बेटी को उसकी ससुराल से विदा कराकर बाइक से घर जा रहे पिता-पुत्री को तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। बेटी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी जब कि पिता ग भीर रूप से घायल हो गया। राहगीरो से सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता को सीएचसी भेजने के साथ बेटी शव को कब्जे में लेकर परिजनो को घटना की सूचना दी। मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात ट्रक व चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

अनियंत्रित ट्रक ने पिता-पुत्री को रौंदा

जानकारी के अनुसार बाराबंकी के बङैल गाँव निवासी राम प्रताप उर्फ पुतान (55वर्ष) बुधवार की सुबह अपनी विवाहिता बेटी आरती (22वर्ष) को विदा कराने उसकी ससुराल ग्राम टिकूरा थाना अजगैन जनपद उन्नाव गये थे। बुधवार की शाम छ: बजे बेटी को विदा कराकर वह बाइक से वापस बाराबंकी जा रहे थे। तभी मोहनलालगंज के बनी मार्ग पर बलसिहंखेङा गांव के पास पीछे से आये तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में छिटककर आरती ट्रक के पहिये के नीचे जा गिरी। ट्रक आरती को रौदते हुये निकल गया। विवाहिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जब कि पिता घायल हो गया। दोषी चालक गाड़ी लेकर मौके से भाग निकला।

ससुराल विदा करा कर लौट रहा था घर

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता को सीएचसी पहुंचाने के साथ परिजनों को घटना की सूचना दी। घायल पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक व चालक के विरूद्घ मुकदमा दर्ज कर परिजनों के आने पर शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिये भेज दिया है। वहीं परिजनों ने बताया मृतका आरती का विवाह एक साल पहले हुआ था उसकी मौत की खबर से ससुराल व मायके में कोहराम मच गया।

एक माह बाद होना था भाई का तिलक

घायल पिता रामप्रताप अपने आंसू रोक नही पा रहा था वो बस यही कह रहा था बेटे अमर के 30अप्रैल को होने वाले तिलक के लिये बेटी को लेने उसकी ससुराल गया था बेटी आरती भी खुशी-खुशी सामान पैक कर उसके साथ आ रही थी लेकिन असमय दुर्घटना के चलते बेटी की मौत से बेटे के होने वाले तिलक की खुशिया मातम में बदल गयी।वही मृतका के  माँ,भाई व पति भी अपने आँसू नही रोक पा रहे थे।

loading...
Loading...

You may also like

यूपी में एक अन्य sub Inspector की मौत से मचा हडकंप…

लखनऊ। यूपी में पुलिस कर्मियों के आत्महत्या करने