उन्नाव: BJP विधायक के बाद सपा नेता पर लगा नाबालिग के साथ गैंगरेप का आरोप

सपा नेतासपा नेता

उन्नाव। यूपी में बीजेपी के विधायक पर गैंगरेप का आरोप लगने के बाद एक ऐसा ही मामला फिर सामने आया है। लेकिन इस बार सपा के नेता पर गैंगरेप का आरोप लगा है। ताजा जानकारी के मुताबिक कोतवाली गंगाघाट की रहने वाली एक नाबालिग लड़की शुक्रवार को एसपी उन्नाव के सामने पेश हुई और अपने साथ हुए गैंगरेप की शिकायत की। वहीं पीड़िता की शिकायत के बाद सपा नेता खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है।

पढ़ें:- पीएम बनने के लिए मायावती ने खेला बड़ा दांव, नहीं चाहती हैं कांग्रेस का नेतृत्व 

सपा नेता पर नाबालिग से गैंगरेप करने का आरोप

जानकारी के मुताबिक सपा नेता बीरेंद्र यादव पर गैंगरेप करने का आरोप लगा है वहीं इस मामले में सपा नेता समेत चार लोगों पर रेप का आरोप लगा है। आरोपियों में पीड़िता के पिता का नाम भी शामिल है। पीड़िता की उम्र 15 बतायी जा रही है। इस मामले में आरोप है कि पीड़िता ने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में अपने पिता को बताया तो बजाय आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के पिता ने भी उसके साथ अभद्रता की।

पीड़िता का आरोप है कि उसे नौकरी दिलाने का नाम पर बहला-फुसला कर गांव से एक युवक शहर ले गया। लेकिन नौकरी दिलाने की जगह उसे सपा नेता बीरेंद्र यादव के हवाले कर दिया। बीरेंद्र यादव और उसके साथियों ने वहां कई दिनों तक उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को कानपुर में रह रहे उसके पिता के हवाले कर दिया।

पढ़ें:- लखनऊ : जीजा के भाई ने 6 दिनों तक बंधक बनाकर किया रेप, आरोपी फरार 

पिता ने भी की अभद्रता

बताया जा रहा है कि पीड़िता का पिता कानपुर में एक अन्य महिला के साथ रह रहा था. पीड़िता के पिता ने भी उसके साथ अभद्रता की। इन सबसे निराश पीड़िता कोतवाली गंगाघाट थाने पहुंची। लेकिन वहां भी पुलिस ने उसकी एक न सुनी। अनूप सिंह ने बताया कि एसपी के निर्देश पर गंगाघाट कोतवाली में सपा नेता बीरेंद्र यादव और पीड़िता के पिता सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

loading...
Loading...

You may also like

4 माह के उच्चतम स्तर पर सोना ने लगाई छलांग, चांदी 350 रुपए चमकी

नई दिल्ली। वैश्विक स्तर पर दोनों कीमती धातुओं में