वीडियो: हार्दिक पटेल का एक और sex video वायरल

Please Share This News To Other Peoples....

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कथित तौर पर एक के बाद एक सेक्स वीडियो बम फोड़े जा रहे हैं। सोमवार के बाद फिर मंगलवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का एक और वीडियो वायरल हुआ है। जिसने प्रदेश की राजनीति में गहमागहमी का माहौल पैदा कर दिया है।

हार्दिक पटेल के इस नये वीडियो में कथित तौर पर हार्दिक अपने दो अन्य साथियों और एक युवती के साथ एक ही बिस्तर पर दिखायी दे रहे हैं। लेकिन इस वीडियो में तीनो ने सिर मुंडा रखा है। यूट्यूब और अन्य सोशल साइट्स पर जारी हुए दूसरे वीडियो की तिथि 23 मई दिखाई गई है तथा यह मध्य रात्रि के बाद करीब सवा 12 बजे का है।

कथित तौर पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का sex video

हार्दिक ने कथित तौर पर उक्त युवती की गोद में सिर रखा हुआ है। इसमें उन्हें तथा उनके दोनो साथियों को स्मार्टफोन पर कुछ देखते और बीच बीच में युवती से चुहल करते हुए देखा जा सकता है। हार्दिक ने दावा किया कि भाजपा और ऐसे वीडियो जारी कर सकती है।

उल्लेखनीय है कि पाटीदार नेताओं ने बीजेपी के खिलाफ विरोध जताते हुए भावनगर में सामूहिक मुंडन कराया था। इससे पहले कल एक वीडियो जारी हुआ था जिसमें एक अन्य महिला के साथ हार्दिक को 16 मई को कथित तौर पर हम बिस्तर होते दिखाया गया था।

वहीं इस मामले हार्दिक ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ साजिश करार दिया है। हार्दिक ने कहा कि ये बनावटी हैं और इन्हें विदेश (बैंकाक) में बनाया गया है। वहीं हार्दिक के पुराने साथ अश्विन पटेल ने इस बात को साबित करने की उन्हें चुनौती दी है। उनका कहना है कि हार्दिक पाटीदार समाज की आँखों में धूल झोकने का काम कर रहे हैं।

गुजरात में तेज होती चुनावी धमक के बीच पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) नेता हार्दिक पटेल के कल सोशल मीडिया पर जारी हुए एक कथित सेक्स वीडियो के बाद आज एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है।

 

Related posts:

कथित अश्लील सीडी मामले में हिंसा पर उतरे बीजेपी-कांग्रेस, अंजाम भुगतने की दी धमकी
आग से झुलसी विवाहिता की मौत, शव छोडक़र भागे ससुरालवाले
बोनस के अंक के साथ गुजरात, क्वार्टर फाइनल में
प्रैग्नेंसी में उल्टीयों की समस्या से ऐसे पाएं निजात
कांग्रेस के 'राहुल युग' का आगाज
एयरसेल की सेवा हो जाएगी समाप्त, लाखों यूजर्स पर पड़ेगा प्रभाव...
ओपी सिंह ने संभाला DGP का पद, पद्मावत पर बोला- उचित समय पर करेंगे कार्रवाई
राहुल का तंज- बहुत लम्बी थी साहेब की बात, सदन में दिन को बता दिया रात
गोरखपुर उपचुनाव : अखिलेश ने उतारा दलित उम्मीदवार, सीएम का सम्मान दांव पर
निष्कासित विधायक ने कहा मायावती को ख़ुश करने के लिए मुझे बली का बकरा बनाया
कुमार पर नहीं रहा आप का विश्वास, प्रभारी पद से भी हटाया
अत्यधिक नमक का सेवन बन सकता है आपकी मौत की वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *