हवा का रुख भांप, अमिताभ बच्‍चन ने बढ़ाया कांग्रेस के तरफ हाथ

अमिताभअमिताभ

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन आये दिन अपने ट्विटर पोस्‍ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार अमिताभ बच्‍चन ट्विटर पर कुछ ऐसा करते नजर आए हैं, जिसको लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।  बतातें चलें कि अचानक से वह ट्विटर पर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेताओं को फॉलो करने लगे हैं।

ये भी पढ़ें :-शरद पवार से ठाकरे ने पूछा- मनमोहन या मोदी ज्यादा चुप लगते हैं? मिला दिलचस्प जवाब 

कांग्रेस अध्यक्ष का ट्विटर हैंडल कर रहे हैं फॉलो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के बाद अमिताभ ने इस महीने पी चिंदबरम, कपिल सिब्बल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट जैसे नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है।  इसके अलावा अमिताभ मनीष तिवारी, शकील खान, संजय निरुपम, रणदीप सुरजेवाला, प्रियंका चतुर्वेदी और संजय झा को भी फॉलो कर रहे हैं।

ये भी  पढ़ें :-सेना प्रमुख पर भड़की AIUDF, हम बीजेपी से आगे तो वह क्यों चिंतित 

बतातें चलें कि अमिताभ के इस समय 3 करोड़ 31 लाख फॉलोअर हैं।  वहीं वे इस समय केवल 1730 लोगों को फॉलो कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन अभी गुजरात के ब्रांड एंबेसडर है।

मनीष तिवारी सुपरस्टार को  कहा धन्यवाद

मनीष तिवारी इस बात से बेहद खुश हैं और उन्होंने ट्वीट कर बिग को इसके लिए धन्यवाद भी कहा है।  तिवारी ने कहा है कि यह उनके लिए बेहद सौभाग्य की बात है।  उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन सर, आपने मुझे ट्विटर पर फॉलो किया इसके लिए धन्यवाद।  मेरे लिए यह बहुत सौभाग्य की बात है कि मुझे भारतीय सिनेमा के आइकोनिक सुपरस्टार को फॉलो करने का मौका मिला।  बच्चन जी की फिल्में जब रिलीज होती थीं, तब हम पहले दिन का पहला शो देखते थे। 70 और 80 के दशक में चंडीगढ़ में बालकनी की टिकट 3 रुपए थी, आज के समय में इस बात पर विश्वास करना काफी मुश्किल होगा।

ये भी पढ़ें :-तुएनसांग: पीएम मोदी बोले- ईमानदार प्रयासों से ही मिलता है इतने सारे लोगों का आशीर्वाद 

देश के कई बड़े नेताओं को फॉलो करना किया शुरू

ऐसा नहीं है कि अमिताभ बच्चन ने इस महीने से केवल कांग्रेस के नेताओं को फॉलो करना शुरू किया हो। उन्होंने इस महीने से आरजेडी चीफ लालू यादव, उनकी बेटी मीसा भारती, आरजेडी पार्टी का ऑफिशियल अकाउंट, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, सीपीआई चीफ सीताराम येचुरी, नेशनल कांग्रेस के नेता उमर अब्दुल्ला, एनसीपी नेता सुप्रिया सुले को भी फॉलो करते हैं।

loading...

You may also like

सिद्धार्थ विश्वविद्यालय के दीक्षान्त समारोह के मुख्य अतिथि होंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थ विश्वविद्यालय कपिलवस्तु सिद्धार्थ नगर के विद्या