कुर्सी जाने से डरे मंत्रियों ने अमित शाह से मुलाकात कर दी सफाई

अमित शाहअमित शाह

लखनऊ। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जल्द ही अपने मंत्रिमंडल का विस्तार और फेरबदल करने वाले हैं। माना जा रहा है कि कुछ मंत्रियों के तो विभाग बदले जा सकते हैं। या फिर उन्हें हटाया भी जा सकता है।इस बात के संकेत बीते दिनों यूपी में अमित शाह के लखनऊ के दौरे पर दे दिए  थे।

दिल्ली पहुंच कर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से की मुलाकात

इन्हीं अटकलों के बीच राज्य सरकार के चार मंत्रियों स्वामी प्रसाद मौर्य, रीता बहुगुणा जोशी, दारा सिंह चौहान और अनिल राजभर ने बीते सोमवार को दिल्ली पहुंच कर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। यह चारों अलग-अलग समय पर शाह से मिले और अपनी बात रखी। खास बात यह है कि यह चारों लोग गत वर्ष विधानसभा चुनावों के समय पाला बदल कर भाजपा में आये थे।

ये भी पढ़ें :साक्षी महाराज बोले- धोखे से नाइट क्लब में बुलाकर पवित्रतम छवि को किया गया ख़राब 

इन चार मंत्रियों के खिलाफ अध्यक्ष अमित शाह से की गयी थीं कई शिकायतें

भाजपा सूत्रों ने बताया है कि हाल ही में जब शाह लखनऊ के दौरे पर आये थे। तब इन चार मंत्रियों के खिलाफ कई शिकायतें की गयी थीं। पार्टी सूत्रों का कहना है कि संभवतः इन्हें हटाया नहीं जाये ,लेकिन विभाग बदल कर इन्हें एक चेतावनी जरूर दी जा सकती है। सूत्रों ने कहा कि योगी मंत्रिमंडल फेरबदल पर शाह से अंतिम दौर की बातचीत जल्द ही कर सकते हैं। शाह इन दिनों कर्नाटक चुनाव में व्यस्त हैं। वह जिस दिन भी दिल्ली में रहेंगे योगी और उनके उपमुख्यमंत्री दिल्ली आकर उनसे वार्ता करेंगे।

loading...

You may also like

पूर्व कांग्रेस सांसद पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज, पीएम मोदी पर अपशब्द का इस्तेमाल

लखनऊ। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक