योगी सरकार की सालगिरह पर जश्न की तैयारी, लेंगे बड़े फैसले

योगी सरकारयोगी सरकार

लखनऊ। 19 मार्च को उत्तरप्रदेश में योगी सरकार का एक साल पूरा होने जा रहा है। सालगिरह पर सरकार की ओर से जश्न मनाने की तैयारी चल रही है। इस मौके पर सरकार की उपलब्धियों को गिनाया जायेगा। साथ ही कुछ नई योजनाओं की सौगातें भी मिल सकती हैं। बताया जा रहा है कि राजधानी में होने वाले कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी शिरकत कर सकते हैं। साथ ही पार्टी के दिग्गजों का भी जमावड़ा हो सकता है।

ये भी पढ़े:उपचुनाव में सपा को समर्थन को लेकर कांग्रेस का बड़ा बयान 

योगी सरकार की सालगिरह पर जश्न की तैयारी, लेंगे बड़े फैसले

योगी सरकार की सालगिरह के मौके पर जश्न के सम्बंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कैबिनेट मंत्रियों के संग बैठक की। खबर है कि कार्यक्रम की शुरुआत पीएम मोदी के शाबासी से शुरू की जाएगी। योगी सरकार के उपलब्धियों को गिनाने के लिए एक महीने तक अभियान चलाया जायेगा। यह अभियान 19 मार्च से 20 अप्रैल तक चलेगा। पोस्टर-बैनर के माध्यम से सरकार की उपलब्धियों से जनता को रूबरू कराया जायेगा। कार्यक्रम का पूरा बागडोर यूपी भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय के हाथ में होगा। ये कार्यक्रम कई चरणों में होंगे जिसकी तारीख पहले से हीं तय की जा रही है।

न्यू इंडिया की तर्ज पर कार्यक्रम

21 फरवरी को लखनऊ के इंदिरा गाँधी प्रतिष्ठान में आयोजित इन्वेस्टर्स समिट में सरकार का नारा “पावरिंग न्यू इंडिया” लोकप्रिय हुआ। पीएम मोदी के न्यू इंडिया के तर्ज पर सरकार सालगिरह का कार्यक्रम कर सकती है। जानकारी है कि 12 मार्च को वाराणसी में पीएम मोदी एक उद्घाटन समारोह के दौरान योगी सरकार के उपलब्धियों पर अपनी बात कह सकते हैं। हालांकि सालगिरह के कार्यक्रम पर अभी फाइनल मुहर नहीं लगी है लेकिन सरकार की उपलब्धियों के सम्बंध में कार्यक्रम आयोजित की जा सकती है।

loading...
Loading...

You may also like

NDA की बैठक में भाग नहीं लेंगे कुशवाहा,कर सकते राजग छोड़ने की घोषणा

बिहार। लोकसभा चुनाव के लिएNDA में सीट बंटवारे