योगीराज: बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Please Share This News To Other Peoples....

नोएडा ।  केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद महेश शर्मा के करीबी बीजेपी नेता शिव कुमार यादव की गुरुवार को ग्रेटर नोएडा में हत्या कर दी गई। इस हत्या को निकाय चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस का कहना है कि रंजिश के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है। हालांकि पुलिस जांच में जुट गई है। ये हत्या बिसरख थाना क्षेत्र की है।

बतातें चलें कि को बदमाशों  ने दिनदहाड़े तिगरी गांव में फायरिंग कर शिवकुमार की हत्या कर दी है । परिजनों के मुताबिक शिवकुमार कार से किसी काम से जा रहे थे। तभी रास्ते में हथियारों से लैस बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से घायल शिवकुमार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि  फायरिंग में बुरी तरह जख्मी गनर की भी मौत की खबर है।

 

स्थानीय नेता की खबर मिलते ही तिगरी गांव के साथ-साथ आसपास के गांव के लोगों ने भी सड़क पर उतरकर जाम लगा दिया। जबकि  कुछ समर्थक अस्पताल के बाहर भी जमा हो गए। समर्थकों के सडक  पर उतर आने के चलते भारी जाम लग गया। वहीं, सूचना पर एसएसपी भी मौके पर हैं और भीड़ को काबू करने में जुटे हैं। नोएडा की पुलिस हत्या के सभी बिन्दुओं की जांच में जुट गई है।

बतातें चलें कि शिव कुमार यादव गांव के प्रधान भी थे। शिवकुमार केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के भी बेहद करीबी थे। पुलिस ने बताया कि फायरिंग में जान गंवाने वाले भाजपा नेता शिव कुमार के पिता और चाचा की 5 साल पहले हत्या हुई थी। यह भी बताया गया है कि हैबत पुर गांव में जमींन को लेकर विवाद भी चल रहा है। मर्डर के एक मामले में शिव कुमार दो साल पहले ही जेल से छूट कर आए थे।

loading...

You may also like

Whatsaap यूजर्स के किए बुरी खबर, सरकार जल्द हो सकता है बैन

नई दिल्ली। फ़ेक न्यूज़ को लेकर भारत सरकार