अमेरिकी सांसद का दावा, राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही जेल जा सकते हैं ट्रम्प

- in अंतर्राष्ट्रीय
Loading...

अमेरिका की रिपब्लिक सासंद सेन ऐलिजाबेथ वारेन का कहना है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अपना मौजूदा कार्यकाल पूरा करने और वर्ष 2020 में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही जेल जा सकते हैं। अमेरिका की रिपब्लिक सासंद 69 वर्षीय वारेन ने पिछले हफ्ते ही आगामी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

सीएनएन ब्रॉडकास्ट के मुताबिक, रविवार को वारेन ने अमेरिकी प्रांत लोवा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि,” जिस वक़्त हम वर्ष 2020 में प्रवेश करेंगे, उस समय ट्रंप राष्ट्रपति के पद पर नहीं रहेंगे। हो सकता है कि वे उस वक़्त तक जेल जा चुके हों। ”वारेन ने लोगों को कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप के ‘ जातिवादी ‘ और ‘ घृणास्पद ‘ ट्वीट पर मंत्रमुग्ध न हो। उन्होंने कहा है कि, प्रतिदिन एक जातिवादी और घृणा फैलाने वाला ट्वीट किया जाता है जो बेहद भद्दा और बदनुमा होता है

उन्होंने आगे कहा कि प्रत्याशी, कार्यकर्ता और मीडिया के रूप में हमे क्या करना चाहिए ? हम बंटवारा करने वालों को ऐसा नहीं करने देंगे। उल्लेखनीय है कि ट्रंप और वारेन के संबंध काफी समय से तनावपूर्ण रहे हैं। अमेरिका में नवंबर 2020 में राष्ट्रपति चुनाव होने की संभावना जताई जा रही है। ट्रंप एक बार फिर से निर्वाचित होने के लिए राष्ट्रपति चुनाव लड़ सकते हैं।

Loading...
loading...

You may also like

कश्मीर पर मध्यस्थता: ‘जो भी बेहतर होगा मैं वो करूंगा’ – ट्रंप

Loading... 🔊 Listen This News वर्ल्ड डेस्क। डोनाल्ड