कंटेस्टेंट मेघा धाडे को लेकर पति आदित्य का बयान, जानिए क्या कहा

- in मनोरंजन
Loading...

‘बिग बॉस 12’ के घर की कंटेस्टेंट मेघा धाडे के पति आदित्य का कहना है कि वह जहां हैं, उसकी हकदार हैं. मेघा मराठी बिग बॉस की विजेता रह चुकी हैं और अब सलमान के हिंदी ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन का हिस्सा हैं.

आदित्य ने कहा, “जब उन्होंने मराठी बिग बॉस जीता, तभी मुझे लगा था कि वह हिंदी बिग बॉस का हिस्सा बनने के काबिल हैं और उनमें बिग ब्रदर में जाने की संभावनाएं रही हैं.”

श्रीसंत के बारे में उन्होंने कहा, “मैं श्रीसंत के क्रिकेट का प्रशंसक हूं. मैं उनके लिए कहना चाहता हूं कि उन्हें थोड़ा शांत रहना चाहिए. मैंने देखा कि लोग भी उनका उपयोग कर रहे हैं. उन्हें अपने दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए और मुझे लगता है कि उनका खेल बेहतर होगा और जहां तक चिल्लाने या चीखने की बात है, मैं इसका बिल्कुल समर्थन नहीं करता.

बिग बॉस 12′ के घर में दीपावली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. रविवार को शो में सिंगर आदित्य नारायण और कॉमेडियन भारती सिंह घरवालों के बीच आए, जहां उन्होंने जमकर मस्ती-मजाक किया. कंटेस्टेंट के लिए परिजनों ने दिवाली गिफ्ट भी भेजा. इन तोहफों को देखकर बिग बॉस के घर में कई सदस्य भावुक हो गए.

इस मौके पर श्रीसंत के लिए उनके बच्चों ने गिफ्ट में यूनिफॉर्म भेजी. इसके साथ एक लेटर भेजा जिस पर लिखा था- ‘आई लव यू पापा.’ जिसे पाकर वे भावुक हो गए और रोने लगे. इस दौरान करणवीर उन्हें चुप कराते नजर आए. सृष्टि रोडे के घर से उनके पिता ने पहली सैलरी का नोट आया, जो उनके पापा ने संभालकर रखा था. वहीं, करणवीर के घर से उनके बेटे का स्कूली बैग आया.

बिग बॉस के घर में पिछले डेढ़ माह से दीपक ठाकुर के घर से उनकी बहनों ने एक स्नेहभरा पत्र भेजा. इस खत को पढ़कर दीपक भावुक हो गए और करणवीर से गले लगकर रोने लगे. 

बिग बॉस ने दिवाली के मौके पर घर वालों के लिए कुछ स्पेशल फील देने के लिए पिछले एपिसोड में सपना चौधरी, हिना खान, विकास गुप्ता और शिल्पा शिदें की एंट्री करवाई थी. वहीं वीकेंड पर घर में भारती सिंह और आदित्य नारायण ने जोरदार एंट्री ली, इस एंट्री के बाद जो हुआ वह वाकई मजेदार था.

Loading...
loading...

You may also like

परिणीति के साथ कीर्ति ने शुरू की ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की शूटिंग, देखें तस्वीर

Loading... 🔊 Listen This News बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति