जल्द ही शो ‘कुमकुम भाग्य’ को अलविदा कहने वाला है यह एक्टर

- in मनोरंजन
Loading...

इन दिनों कई स्टार्स शो को बीच में ही छोड़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में ज़ी टीवी का मशहूर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ से जुडी भी एक ऐसी ही खबर सामने आई है. खबरों के अनुसार अब शो के किरदारों की उम्र सीरियल में बढ़ने वाली है और शो में कई सालों का लीप लिया जाने वाला है. जी हाँ, हाल ही में मुख्य अभिनेताओं- शब्बीर अहलूवालिया और श्रीति झा के बारे में खबरें आईं थी कि ये दोनों कलाकार शो को अलविदा कह सकते हैं क्योंकि दोनों को अपनी उम्र नहीं बढ़ाना है.

वहीं कुमकुम भाग्य में ये दोनों कलाकार ‘अभि’ और ‘प्रज्ञा’ के रूप में लोकप्रिय हैं और इस सीरीज में इस जोड़ी की उम्र थोड़ी बढ़ जाने की बात कही गई है. वहीं दोनों को अब ‘कियारा’ के माता-पिता के रूप में दिखाया जाएगा और साथ में आई खबरों के अनुसार विन राणा, जो सीरियल में ‘पूरब’ का किरदार निभा रहे हैं, ने प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स को शो छोड़ने का फैसला किया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ अभिनेता अपने करियर में इस समय एक पिता की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक नहीं है और उन्होंने साफ़ मना कर दिया है. वहीं अब शो के लिए नए कैरेक्टर्स के लिए कास्टिंग शुरू हो चुकी है और नए अभिनेता से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है. आप सभी को बता दें कि पूरब की भूमिका पहले अरिजीत तनेजा ने निभाई थी और अब नए चेहरे की तलाश हो रही है.

Loading...
loading...

You may also like

परिणीति के साथ कीर्ति ने शुरू की ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की शूटिंग, देखें तस्वीर

Loading... 🔊 Listen This News बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति