दादी शर्मिला टैगोर के 74वें जन्मदिन पर पोती सारा अली खान को मिला यह तोहफा…

- in मनोरंजन

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पहली बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाने वाली शर्मिला टैगोर आज अपना 74वां जन्मदिन मना रही हैं. इसे सुखद संयोग ही कहा जाए कि दादी के जन्मदिन के एक दिन पहले ही 7 दिसंबर को पोती की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म रिलीज हुई है. अपने जन्मदिन के मौके पर ऑलटाइम ब्यूटी शर्मिला टैगोर ने पोती सारा को एक तौहफा दिया है. 

किसी स्टार के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात क्या होगी की उसके बेटी-दामाद, बेटा-बहू और पोती भी स्टार हो. ऐसी ही शख्स हैं शर्मिला टैगोर. अपने समय में बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रही शर्मिला के पोते तैमूर को हाल ही में देश के सबसे पॉपुलर लोगों की लिस्ट में शामिल किया गया है. तो वहीं कल रिलीज हुई फिल्म ‘केदारनाथ’ से पोती सारा ने बॉलीवुड में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है.

क्या है वह तौहफा 

डेब्यू करने के बाद सारा अली खान के लिए दादी से जो तौहफा मिला है वह कोई आम तौहफा नहीं है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा की दादी शर्मिला टैगोर ने भी अपनी पोती के बारे में ऐसी बात कही जो किसी तौहफे से कम नहीं है. शर्मिला टैगोर ने कहा, ‘मैं सारा की एक्टिंग से काफी इम्प्रेस हूं, उसके अंदर बहुत कॉन्फिडेंस है, चार्म है जो मुझे बहुत अच्छा लगता है.’

इसके अलावा शर्मिला ने कहा कि हाल ही में ‘कॉफी विद करण 6’ में सारा जिस तरह बेबाकी से जवाब दे रही थीं वह काफी शानदार था. शर्मिला ने कहा कि पूरे शो में सारा जिस तरह अपने पिता के साथ खड़ी नजर आईं उसे देखकर प्राउड फील हुआ. 

बता दें कि ‘केदारनाथ’ फिल्म के रिव्यू में सभी लोग सारा के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा की सौतेली मां करीना कपूर ने कहा था कि सारा एक पैदाइशी स्टार हैं. 

loading...
Loading...

You may also like

सुपरस्टार रजनीकांत अब इस एक्शन फिल्म में आएंगे नजर

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि उनकी आगामी तमिल