पिच पर पहुंचकर फैन ने उतारे कपड़े, खूब दौड़ाया सुरक्षाकर्मियों को

- in खेल

इंग्लैंड ने श्रीलंका को शुक्रवार को पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में 211 रन से करारी शिकस्त दी जो उसकी विदेशों में खेले गए पिछले 13 मैचों में पहली जीत है.  इंग्लैंड की काफी लंबे समय बाद विदेशी सरजमीं पर यह जीत हुई है. इंग्लैंड को यह जीत 13 मैच बाद मिली हैजब मैच खत्म ही हुआ था और खिलाड़ी एक दूसरे को बधाई दे रहे थे, तब अजीब स्थिति आ गई. एक दर्शक बीच मैदान में पिच तक पहुंच गया. 

मैच में जैसे ही श्रीलंका का आखिरी विकेट रंगना हेराथ के रूप में गिरा. इंग्लैंड के खिलाड़ी जीत की खुशी मनाने लगे और पिच पर जमा हो गए. वे अंपायर और श्रीलंका के खिलाड़ियों से औपचारिक तौर पर अभिवादन ले ही रहे थे कि पिच पर एक दर्शक आ गया. यह केवल शॉर्ट्स ही पहना था. इससे पहले अंपायर सहित खिलाड़ी भी कुछ समझ पाते, यह दर्शक मैदान पर शॉर्ट्स भी उतारने लगा. हालाकि इतने में उसे पकड़ने के लिए सुरक्षाकर्मी भी उसे पकड़ने के लिए वहां पहुंच गए. 

बाउंड्री पर दौड़ाया सुरक्षाकर्मियों को
सुरक्षाकर्मी जब उस दर्शक के पास पहुंचे तब वह उनके हाथ नहीं आया. यह स्पष्ट नहीं हुआ कि वह पूरे कपड़े उतारना चाह रहा था या नहीं. जब सुरक्षाकर्मी बीच मैदान पर उसके पास पहुंचे तब जाकर उसने मैदान के बाहर की ओर दौड़ लगाई तब तक मैदान पर बहुत सारे सुरक्षाकर्मी पहुंच चुके थे. हालाकि वह दर्शक तब भी उनके हाथ नहीं लगा और सारे सुरक्षाकर्मियों को चमका देते हुए बाउंड्री तक वापस आ गया. बाउंड्री पर पहुंचने पर उसे काबू किया जा सका. इस दर्शक और सुरक्षाकर्मियों की पकड़म पकड़ाई का बाकी दर्शकों ने भी खूब आनंद लिया. 

loading...
Loading...

You may also like

टीम इंडिया के ‘शेरों’ की नजरें अब इन रिकॉर्ड्स पर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज की शुरुआत बुधवार