प्रद्युम्न हत्याकांड: काउंसलिंग में आरोपी ने कहा-CBI ने दी धमकी, जुर्म कबूल करो नहीं तो भाई को मार देंगे

नई दिल्ली। हरियाणा के गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्याकाण्ड में आरोपी छात्र ने सीबीआई पर बड़ा आरोप लगाया है। मंगलवार को 11वीं के छात्र से पूछताछ करने बाल सुरक्षा एवं संरक्षण अधिकारी पहुंचे इस दौरान उसने अपने बयान में कहा कि उसने प्रद्युम्न की हत्या नहीं की है। सीबीआई ने उसे जुर्म कबूल करने के लिए धमकी दी है।

काउंसलिंग के दौरान आरोपी छात्र ने कहा कि सीबीआई ने उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर वो जुर्म कबूल नहीं करेगा तो उसके भाई को मार दिया जाएगा। आरोपी ने आगे कहा कि वो अपने भाई से बहुत प्यार करता है और इसलिए सीबीआई ने जैसा कहा वो वैसा करता गया।

बता दें कि इससे पहले आरोपी के परिजनों ने सीबीआई पर छात्र को पीटने का आरोप लगाया था वहीं अब सीबीआई एसआईटी से भी पूछताछ करेगी और पूछेगी कि उन्होंने बस कंडक्टर को किस आधार पर गिरफ्तार किया। सीबीआई का ये भी मानना है कि पुलिस ने कई सबूत नष्ट करने की भी कोशिश की थी।

लेकिन छात्र के इस बयान के बाद प्रद्युम्न हत्याकांड सुलझने की जगह अब और भी उलझता हुआ नजर आ रहा है सवाल ये भी है कि आखिर जब प्रद्युम्न की हत्या कंडक्टर ने नहीं की, 11वीं के छात्र ने नहीं की तो आखिर असली हत्यारा कौन है? मासूम की मौत का जिम्मेदार क्या सीबीआई और पुलिस में खींचतान के बाद ये गुत्थी भी उलझ कर रह जाएगी।

 

loading...

You may also like

पूर्व कांग्रेस सांसद पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज, पीएम मोदी पर अपशब्द का इस्तेमाल

लखनऊ। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक