फिल्म ‘बधाई हो’ का पाकिस्तान में बजा डंका, कुल कमाई 100 करोड़ के पार

- in मनोरंजन

 कम बजट में बनी फिल्म ‘बधाई हो’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म को पाकिस्तान में भी काफी सराहा जा रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म बधाई हो ने पाकिस्तान में अब तक 2,10,63,765 (289 हजार डॉलर) करोड़ की कमाई कर चुकी है. इसके अलावा यह फिल्म कनाडा, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया में भी अच्छी कमाई कर रही है. जहां तक कुछ कमाई का हिसाब है तो इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद इसमें मुख्य किरदार निभाने वालों में से एक अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि यह सफलता पटकथाओं के उनके चुनाव को मान्यता देती है.

आयुष्मान खुराना ने कहा, “इससे मुझे काफी विश्वास मिला है कि मेरा स्क्रिप्ट चुनने का तरीका सही है. मैंने हमेशा खुद से फैसला लिया है और अपने विश्वास पर स्क्रिप्ट को चुना है. यह एक बड़ी मान्यता है और स्क्रिप्ट के चयन के मामले में इससे मेरे विश्वास में काफी बढ़ोतरी हुई है.”

बधाई हो’ में आयुष्मान ने एक ऐसे बालिग बेटे का किरदार निभाया है, जिसके माता-पिता को फिर से संतान होने वाली है और जो इस मामले में समाज की रूढ़ मान्यताओं से निपटने की दुविधा से गुजरता है.

आम तौर से सिनेमा में नहीं उठाए जाने वाले इस विषय को संवेदनशीलता से फिल्माए जाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा के साथ सुरेखा सीकरी, नीना गुप्ता व गजराज राव ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

एक बयान में कहा गया कि ‘बधाई हो’ अपनी रिलीज होने के 17वें दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई. यह जंगली पिक्चर्स की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म है. इससे पहले आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म राजी 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी.

Loading...
loading...

You may also like

कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर : मोदी के अधूरे वादों पर कॉमेडी फिल्म बननी चाहिए

🔊 Listen This News मुंबई : उत्तर मुंबई