मस्ती के मूड में दिखे विराट कोहली, मैदान पर किया RAIN DANCE

- in खेल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जब भी क्रिकेट के मैदान पर होते हैं, उनकी एनर्जी का लेवल अलग ही होता है. अपने बल्ले से ताबड़तोड़ रन बरसाने वाले विराट कोहली फील्डिंग के वक्त मैदान पर साथियों को भी मोटिवेट करते रहते हैं. विकेट मिलने के बाद जिस एनर्जी के साथ वह गेंदबाज से मिलते हैं. वह नजारा देखने वाला होता है. इसके अलावा कई बार विराट कोहली को दर्शकों को भी मोटिवेट करते देखा गया है. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच एडिलेडमें खेला जा रहा है. पहली पारी में विराट कोहली 3 रन बनाकर आउट हो गए थे. इसके बाद जब खेल के दूसरे दिन भारतीय टीम मैदान पर उतरी तो विराट कोहली में एक अलग ही एनर्जी देखने को मिली. मैच के दूसरे दिन विराट कोहली की एनर्जी को अलग-अलग एंगल के कैमरे में कैद किया गया. इंडियन क्रिकेट टीम के इंस्टग्राम पेज से विराट के इन मूड्स को शेयर भी किया गया. 

इसके बाद खेल के तीसरे दिन बारिश ने खेल को काफी उबाऊ और नीरस बनाया, लेकिन विराट कोहली ने इसे काफी दिलचस्प बना दिया. मैच के तीसरे दिन बारिश आने की संभावनाएं दिखाई पड़ रही थीं. आकाश में बादल छाए हुए थे. ऐसे में विराट कोहली ने खुद का ही दर्शकों का मनोरंजन करने का फैसला किया. यह हास्यास्पद लग सकता है, लेकिन इसने विराट कोहली के लिए काम किया.
फैन्स ने भी विराट कोहली के इस Rain Dance को शेयर किया है. विराट कोहली यह डांस करते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं.

इस बीच भारत ने ऑस्ट्रेलियन टेलेंडरों को जल्दी ही निबटा दिया और पहली पारी में 15 रन की लीड हासिल कर ली. भारतीय गेंदबाजों ने पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम को 235 रन पर आउट किया. वहीं, भारत ने पहली पारी में 250 रन बनाए थे. चेतेश्वर पुजारा की 123 रन की पारी दोनों टीमों के बीच बड़ा अंतर साबित हुई.

Loading...
loading...

You may also like

IPL 2019 MI vs DC रोहित की कप्तानी में मुंबई की टीम ने आइपीएल में अपना छठा मुकाबला जीता

🔊 Listen This News  IPL 2019 MI vs