मैदान पर उतरने से पहले ही सोशल मीडिया में इस वजह से छा गए हैं महेंद्र सिंह धोनी

- in खेल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच गुवाहटी में पहला वन-डे रविवार (21 अक्टूबर) को खेला जाना है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के साथ जुड़ चुके हैं. धोनी अक्सर क्रिकेट के अलावा अपने लुक को लेकर किए जाने वाले प्रयोगों के लिए भी जाना जाता है. कभी वह लंबे बाल रखते हैं तो कभी अलग-अलग हेयरस्टाइल के साथ सामने आते हैं, लेकिन इस बार धोनी बालों के नहीं, बल्कि अपनी दाढ़ी के नए लुक की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी हेयरस्टाइल बदले या फिर अपना लुक, वह जो भी करते हैं वह जो भी करते हैं वह एक नए ट्रेंड के रूप में सामने आ जाता है. सोशल मीडिया पर धोनी का नया लुक एक बार फिर चर्चा में है. 

इस बार वह फ्रैंच कट दाढ़ी में दिखाई पड़ रहे हैं. पहले वन-डे में महेंद्र धोनी एक बार फिर मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं, लेकिन मैदान पर उतरने से पहले ही धोनी अपने इस नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 

सोशल मीडिया पर फैन्स धोनी के इस नए लुक से काफी इंप्रेस हो रहे हैं.

फैन्स ने धोनी के इस नए लुक को (GOAT Beard) नाम दिया है.

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी एशिया कप में भी टीम इंडिया का हिस्सा थे. इससे पहले बीसीसीआई ने पहले वन-डे के लिए 12 सदस्यीय टीम की घोषणा की. युवा खिलाडी ऋषभ पंत इस मैच से डेब्यू कर सकते हैं. रवींद्र जडेजा भी बल्ले और गेंद से अच्छी परफॉर्मेंस के दम पर टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि प्लेइंग 11 में खलील अहमद या जडेजा में एक को खेलने का मौका मिलेगा. पेसर के रूप में उमेशा यादव और मोहम्मद शमी होंगे.

Loading...
loading...

You may also like

IPL 2019: बैंगलोर ने 19वें और 20वें ओवर में 48 रन बनाकर आइपीएल में नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया

🔊 Listen This News  आइपीएल-12 के 42वें मुकाबले