रितिक रोशन ने दी दोस्तों को सलाह ‘मत लो पक्ष’

- in मनोरंजन

रितिक -रनौत विवाद में लगातार एक-दूसरे पर हो रहे वार-पलटवार के बीच अब बारी थी रितिक रोशन की। रितिक ने एक लेटर लिखा है लेकिन इस बार कंगना रनौत के बारे में कुछ बोलने की बजाय अपने दोस्तों को ही सलाह दे डाली है कि वे इस मामले में किसी का पक्ष न लें।

बता दें अभी कुछ दिन पहले रितिक ने ओपन लेटर लिख कर कंगना के कई आरोपों का जवाब दिया और साथ ही ये भी कहा कि वो चार साल से प्रताड़ित हैं। अगले दिन फरहान अख़्तर ने भी एक लेटर लिखा और इस मामले में रितिक का समर्थन किया। फरहान के उस लेटर को करण जौहर और सोनम कपूर ने सराहा, जिस पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर पलटवार किया। रितिक ने इस मामले में एक और पत्र लिखा है।

रितिक ने लिखा है – मैं मीडिया को यह सलाह नहीं दे रहा कि वह क्या कवर करें और क्या नहीं लेकिन यह एक पुलिस केस है, जिसकी जांच चल रही है। मैं अपने उन दोस्तों का आभारी हूं जिन्होंने इस विपदा की घड़ी में मेरा साथ दिया है, लेकिन मेरा उनसे निवेदन है कि आप पक्ष लेना बंद करें। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण विषय है। इससे पहले कि ये मामला इंडस्ट्री के बाहरी-भीतरी व्यक्ति का बन जाए, पुरुष बनाम महिला का बन जाए या संपन्न बनाम गरीब का रूप ले ले, कृपया कर पक्ष मत लीजिये। मेरा मत लीजिये। किसी का मत लीजिये। आपको रुक जाना चाहिए। मैं इसे बंद करने की बात नहीं कर रहा बल्कि मैं चाहता हूं कि बस एक निष्पक्ष जांच जब तक चल रही है तब तक।”


रितिक ने आगे कहा कि “मैंने पिछले कुछ दिनों में अपना पक्ष रखने के लिए इंटरव्यू दिए हैं लेकिन मुझे अब कई सारे मीडिया हॉउस से इंटरव्यू के लिए दबाव आ रहा है। मैं सभी को इंटरव्यू नहीं दे पाउँगा। पर मैं सभी को कहना चाहता हूं कि मैं इस बात को और तूल नहीं देना चाहता। इसलिए मैं अब इस बारे में बात नहीं कर पाऊंगा। मुझे एक सभ्य समाज में रहते हुए ऐसे विषय पर तमाशा नहीं बनाना है। मीडिया हमारे समाज का हिस्सा है और वह जानता है कि इस विषय पर बात करने पर समाज में मात्र जहर ही घुलेगा।”
दरअसल रितिक और कंगना के बीच का विवाद रितिक को आने वाले कई सारे ई-मेल्स से शुरू हुआ। नाम कंगना का था लेकिन उन्होंने कि वो मेल उनके नहीं है किसी और ने किये हैं। बात पुलिस तक पहुंची। दोनों तरफ़ से आरोप-प्रत्यारोप होने लगे और इस बीच कंगना ने माना कि वो रितिक से प्यार करती थीं लेकिन वो रिश्ता अब ख़त्म हो चुका है।

loading...
Loading...

You may also like

#MeToo: मेरी पैंट में हाथ डालकर करना चाहा यौन शोषण- बॉलीवुड अभिनेता

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता साकिब सलीम ने अपने साथ हुए