लड़कियों के रेड लिपस्टिक लगाने का ये है कारण

- in फैशन/शैली

लड़कियों के लाल होंठ लड़कों को आसानी आकर्षित कर लेते है. आपने देखा ही होगा कि लड़कियां अक्सर ही लाल रंग की लिपस्टिक लगाती हैं. ऐसे ही लड़कियों में लाल लिपस्टिक के बढ़ते क्रेज को देखकर हर किसी के मन में सवाल उठना लाजमी है, कि आखिर लड़कियां लाल लिपस्टिक क्यों लगाती हैं? इस बात की जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं. हाल ही में एक सर्वे में कई पुरुषों ने यह स्वीकार किया है कि जिन महिलाओं के होठ अधिक लाल होते हैं वह उन्हें अपनी ओर ज्यादा आकर्षित करती हैं. आइये जानते हैं लड़कियां क्यों लगती है लाल रंग.

लड़कियां क्यों लगाती है लाल लिपिस्टिक

* एक सर्वे में यह बात सामने आई है कि महिलाएं जानबूझकर पुरुषों का ध्यान अपने होठों की ओर आकर्षित करने के लिए लाल लिपस्टिक लगाती हैं.

* खूबसूरत और कामुक होठ ही केवल पुरुषों को महिलाओं की ओर आकर्षित करते ही हैं, बल्कि गुलाब की लाल पंखुड़ियों जैसे सुर्ख लाल होठ पुरुषों को बेहद पसंद होते हैं.

* सर्वे में पाया गया है कि अगर महिलाएं गुलाबी रंग की लिपस्टिक अपने होठों पर लगाती हैं, तो पुरुष 6 सेकेंड तक उनके चेहरे से अपनी नजर नहीं हटा पाते.

* वहीं जब महिलाएं लाल रंग की लिपस्टिक से अपने होठों को और कामुक बनाती हैं, तो वह 7 सेकेंड तक महिलाओं के चेहरे को एक टक देखते रहते हैं.

Loading...
loading...

You may also like

ऐसे मौसम में वार्डरोब में जरूर शामिल करें ये चीज़ें

🔊 Listen This News इस मौसम में हॉट