वाराणसी: होटल के कमरे में हुई 52 वर्षीय ब्रिटिश नागरिक की मौत, पूछताछ जारी

वाराणसी। मणिकर्णिका घाट स्थित एक गेस्ट हाउस में रविवार रात एक ब्रिटिश नागरिक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सोमवार की सुबह गेस्ट हाउस के सफाई कर्मचारी ने जब मृतक का शव देखा तो इस बात की सूचना पुलिस को सूचना दी। चौक थाने से ब्रिटिश एम्बेसी को सूचना देने के बाद शव को फिलहाल मंडलीय अस्पताल की मर्चरी में रखवा दिया है। इस मामले की तहरीर गेस्ट हाउस के संचालक ने दी है। दरअसल, ब्रिटेन के साउथ हैंपटन शहर का निवासी 52 वर्षीय केविन जॉन अपनी 45 वर्षीय महिला मित्र कैथरीन के साथ गोवा, अजमेर और दिल्ली घूमने के बाद बनारस आया था। दोनों वाराणसी स्थित मणिकर्णिका घाट स्थित एक गेस्ट हाउस में ठहरे थे। कैथरीन के मुताबिक़ केविन को लीवर से संबंधित बीमारी थी। रात में उसने दवा भी खाई थी।

ये भी पढ़ें:- यूको बैंक के कैशियर से निकाली पुरानी रंजिश, उतार दिया मौत के घाट 

सीओ दशाश्वमेध अभिनव यादव के मुताबिक़ केविन की मौत के बारे में एलआईयू के माध्यम से ब्रिटिश एम्बेसी में सूचना दे दी गई है। वहां से संबंधित व्यक्ति के आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। हालांकि मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए।

होटल के कमरे में मिलीं शराब की बोतलें

केविन की मौत जिस कमरे में हुई उसमें शराब की बोतलें पड़ी थीं। आशंका है कि अधिक शराब पीने से उसकी मौत हुई। वहीं जानकारी के मुताबिक़ केविन और उसकी मित्र कमरा नम्बर 109 में ठहरे थे, लेकिन रात में वह कमरा नम्बर 110 के बाथरूम में चला गया था। सुबह जब कर्मचारी सफाई करने पहुंचा तो बाथरूम में शव देखकर वो हैरान रह गया और इस बात की सूचना संचालक को दी। जांच पड़ताल के मुताबिक कमरे में खून के निशान भी मिले।फिलहाल पुलिस गेस्ट हाउस का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। साथ ही होटल कर्मचारियों और महिला मित्र से इस मामले की पूछताछ भी जारी है।

ये भी पढ़ें:- गोरखपुर : बच्चों के मौत के मामले में आरोपी डॉ. कफील खान फिर से गिरफ्तार 

सूत्रों के अनुसार होटल संचालक ने रजिस्टर में केविन और उसकी महिला मित्र के गेस्ट हाउस में आने की तारीख 18 सितम्बर लिखी है,जबकि तहरीर में चेक इन 21 सितम्बर का बताया गया है। ऐसे में मामला संदिग्ध लग रहा है। अभी इस घटना का कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगा है लेकिन पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है।

loading...
Loading...

You may also like

जानकीपुरम गॉर्डन में सर्राफा के घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

लखनऊ। जानकीपुरम गॉर्डन में चोरों ने एक सर्राफा