शादी में कपिल के साथ हुआ था कुछ ऐसा कि सुनकर आ जाएगी आपको हंसी

- in मनोरंजन

हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा लगातार चर्चाओं में हैं. ऐसे में इन दिनो उनके शो में रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ के सेट के जज गए और सभी ने जमकर मस्ती की. उस दौरान कपिल ने अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा उजागर किया और करते हुए बहुत कुछ बताया जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, उन्होंने कहा, ”मेरी शादी में एक आदमी आया था जो हर फंक्शन में शामिल हुआ था. मुझे नहीं पता कि वो शख्स कौन था. शादी की शुभकामनाएं देने के बहाने उसने मेरे गालों पर किस कर लिया. उसकी हरकत से मैं इतना इरिटेट हुआ कि मैंने उसे सबक सिखाने का फैसला किया. बाद में जब वह मेरे पास आया तो मैंने उसे कोहनी मार दी. इसके बाद उसने दुबारा इस हरकत को नहीं दोहराया.”

आप सभी को बता दें, शो में शिल्पा ने बताया कि अनुराग सर जितने गंभीर दिखते है उतने है नहीं. खबरों के अनुसार सेट पर वो काफी प्रैंक खेलते हैं. वहीं शिल्पा ने बताया हाल ही में अनुराग ने उनकी चाय में नमक डाल दिया था और इससे वह खूब इरिटेट हुईं थीं.

वहीं उस दौरान पुराना किस्सा याद करते हुए शिल्पा ने बताया एक बार अनुराग ने उनके फ़ोन से बहन शमिता को मैसेज कर दिया था कि वह फिर से प्रेग्नेंट है. यह सुन शमिता ने शिल्पा को कॉल किया, बाद में उन्हें पता चला कि अनुराग प्रैंक खेल रहे थे. वहीं आए दिन कपिल के शो में लगातार नए-नए स्टार्स अपने शो को प्रमोट करने आ रहे हैं.

Loading...
loading...

You may also like

पीएम मोदी-अक्षय कुमार की बातचीत के अनजाने, अनसुने मुद्दों की बड़ी बातें

🔊 Listen This News नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र