सस्पेंस खत्म, इस दिन भारत में पेश होगा 4 रियर कैमरे वाला SAMSUNG GALAXY A9

- in Tech/Gadgets

पिछले कई दिनों से चर्चाएं है कि भारत में Samsung Galaxy A9 2018 स्मार्टफोन को पेश किया जाना है. लेकिन इसकी तारीख़ को लेकर संशय बना हुआ था, लेकिन अब इसकी तारीख की घोषणा हो चुकी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में Samsung Galaxy A9 आगामी 20 नवंबर को लॉन्च होने जा रहा है. Samsung Galaxy A9 का ग्राहक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

VIVO ने उतारा एक और स्मार्टफोन, इन खूबियों से हैं दिल जीतने में माहिर…

Samsung Galaxy A9 स्मार्टफोन में सबसे बड़ी खासियत इसके कैमरे में हैं. बता दें कि यह फ़ोन 4 रियर कैमरों से लैस है. अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फोन की कीमत करीब 35,000 रुपए होगी. पहले खबरें थी कि यह 39 हजार रु कीमत के साथ भारत में पेश किया जा रहा है. 

Vodafone ने उतारा महज इस कीमत में दमदार प्लान, 56 दिनों तक उठाए जी भर के फायदा

इस फोन की स्क्रीन 6.3 इंच की है, जिसमे 393 ppi के साथ super AMOLED डिस्पले आपको मिलेगी. वहीं Qualcomm Snapdragon 660 पर काम करने के लिए फोन में 6GB की RAM के साथ 128GB स्टोरेज दी जाएगी. Lemonade Blue, Bubblegum Pink और Caviar Black इन तेन रंगों में फ़ोन आ रहा है. फोन के पीछे आपको चार कैमरों का एक सेट मिलेगा– 24MP ऑटोफोकस सेंसर + 10MP टेलीफोटो सेंसर + 8MP अलट्रा-वाइड सेंसर + 5MP डेप्थ सेंसर. वहीं सेल्फी के लिए फ़ोन में 24MP का कैमरा मौजूद है. फ़ास्ट चार्जिंग के लिए Samsung Galaxy A9 में 3800mAh की बैटरी दी जाएगी. 

loading...
Loading...

You may also like

पैनासोनिक ने लॉन्च किए 2 धाकड़ प्रोडक्ट,

शानदार टेक कंपनी पैनासोनिक इंडिया ने गुरुवार को