सुन रहा है न तू’ फेम अंकित तिवारी का नया गाना ‘नैना’ लॉन्च,

- in मनोरंजन

 मशहूर गायक अंकित तिवारी ने अपना नया गाना ‘नैना’ लांच कर दिया है. तिवारी रोमांटिक गाने गाने के लिये काफी मशहूर हैं, उनके कुछ प्रमुख गानो में ‘सुन रहा है न तू, गलियां और तू है कि नहीं’ शामिल हैं. अपने होमटाउन कानपुर में तिवारी ने कहा कि यह नया गाना ‘नैना’ उनके दिल के काफी करीब है और उनके साथ पहली बार लंदन के संगीत से जुड़े लोगों ने काम किया है.

गौरतलब है कि अंकित ने अपने सिंगिग करियर की शुरुआत जिंगल्स बनाने से की थी. इसके साथ उन्होंने कई सीरीयल्स के लिए भी म्यूजिक कंपोज किया. इसके बाद उन्हें 2012 में फिल्म ‘आशिकी 2’ का एक गाना गाने का मौका मिला.

इस सिंगर के ‘सुन रहा है तू’ गाना गया और इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. इसके बाद अंकित बॉलीवुड के कई हिट गाने गा चुके हैं. अंकित ने फिल्म ‘एक विलन’ का गाना ‘तेरी गलियां’ भी गाया है.

कानपुर के रहने वाले सिंगर अंकित तिवारी को फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नॉमिनेट किया जा चुका है.

 ये हैं इस फेमस सिंगर के बेस्ट गाने…

सिंगर अंकित का सबसे फेमस गाना ‘सुन रहा है न तू’ रहा. इस गाने ने अंकित को शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया. ‘आशिकी 2’ के इस गाने के लिरिक्स संदीप नाथ ने लिखे हैं.

एक विलेन’ फिल्म के इस गाने को अंकित तिवारी ने अपनी आवाज दी है. मनोज मुंतशिर ने ‘गलियां’ के बोल लिखे हैं.

आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘पीके’ के ‘दिल दरबदर’ गाने को अंकित ने एक अलग ही अंदाज में गाया है. म्यूजिक भी उन्होंने ही दिया है.

 

loading...
Loading...

You may also like

डेट पर बेहद रोमांटिक अंदाज़ में स्पॉट हुए टाइगर और दिशा

बॉलीवुड के लव बर्ड्स दिशा पटानी और टाइगर