हरियाणा : सीएम के ट्वीट पर डीजीपी संधू ने दी सफाई

हरीयाणा
Please Share This News To Other Peoples....

हरियाणा । हरियाणा के शहर महेंद्रगढ़ में  दो कश्मीरी छात्रों आफताब और उसके साथी की पिटाई कर दी।  इस पर जम्मू –कश्मीर की वर्तमान  मुख्यमंत्री मह्बूबा मुफ़्ती के ट्वीट पर नाराजगी जताई है। इसके बाद डीजीपी संधू ने  कहा कि पूरा मामला दो छात्र गुटों के बीच मारपीट का है। जिसमें आपसी रंजिश थी । जिसमें कश्मीरी छात्रों के घायल  होने की सूचना  आ रही है । हम मामले की जांच कर रहे है । दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दोनों गुटों पर  केश दर्ज कर किये गये हैं।  दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हम जम्मू के छात्रों को पूरी सुरक्षा मुहैया  कराई जायेगी।

कश्मीरी छात्रों रपट  नहीं लिखी गयी

हरियाणा के शहर महेंद्रगढ़ मे दो कश्मीरी छात्रों आफताब और उसके साथी सहित एक ही समुदाय के छह युवकों को बाइक से सवार लगभग 10-12 युवकों ने अलग-अलग जगहों पर हमला करके घायल कर दिया। जब कश्मीरी छात्रों आफताब और उसके साथी सहित घायल युवक थाने पहुंचे तो उनकी नहीं सुनी गई और न रपट लिखी गयी कश्मीरी छात्रों आफताब और उसके साथी सहित इसके बाद कश्मीरी छात्र ने जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को ट्वीट के जरिये इस मामले की जानकारी पहुंचाई । इस घटना के  बाद मुफ्ती ने री-ट्वीट किया हरियाणा पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और देर रात कश्मीरी छात्रों का मामला दर्ज किया गया।

ये भी पढ़े :दिल्ली: मुस्लिम लड़की के परिवार वालों ने हिन्दू Boy Friend को उतारा मौत के घाट 

आफताब केंद्रीय विश्वविद्यालय में एमए ज्योग्राफी के छात्र हैं

आफताब ने बताया कि वह और अमजद अली हरियाणा के  केंद्रीय विश्वविद्यालय में एमए ज्योग्राफी के छात्र है। वह मस्जिद में जुमे को अपने साथी अमजद अली के साथ नमाज पढ़ने गया था। और वे लौट रहे थे तो बाइक सवार युवकों ने उन पर हमला कर दिया। इससे पहले इन्हीं बाइक सवारों ने आदर्श रामलीला मैदान के पास दो युवकों के साथ मारपीट की।फिर मसानी चौक और राव दान सिंह की कोठी तथा रेलवे रोड पर लोहे के कारखाने के बाहर युवकों को पीटा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *