हिन्दुस्तान में शुरू हुई दुनिया के सबसे अलग और दमदार स्मार्टफोन की बिक्री

- in Tech/Gadgets

हाल ही में पड़ोसी देश चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने भारत में एक नया और दमदार स्मार्टफोन पेश किया था, इस फ़ोन का नाम Oppo R17 Pro है. ख़ास बात यह है कि आज से इसकी बिक्री भी भारत में शुरू हो गई है. फोन को आज यानी 7 दिसंबर को पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. आज से इसे आप Amazon India, Flipkart, Paytm Mall सहित कई ऑनलाइन व ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं. 

आपको बता दें कि भारत में इस फोन की प्री-बुकिंग 1 दिसंबर से ही शुरू  कर दी थी, जबकि भारत में यह 4 दिसंबर को लॉन्च हुआ था. वहीं  फोन की खास बात है कि यह स्मार्टफोन सुपर VOOC फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आता है और इसकी मदद से मात्र 10 मिनट में फोन की बैटरी 40 फीसदी तक चार्ज हो जाती है. 

अब बात करें इसकी कीमत की तो भारत में ओप्पो आर17 प्रो की कीमत 45,990 रुपये रखी गई है. वहीं 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ इसे पेश किया गया है.  Oppo R17 Pro की खरीदारी पर एचडीएफसी बैंक का कार्ड इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा. साथ ही देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी  रिलायंस जियो की ओर से 4,900 रुपये का फायदा मिलेगा, साथ में 3.2 टीबी 4जी डे

loading...
Loading...

You may also like

रिलायंस जियो 2021 तक बन सकती है देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी

देश की सबसे नई दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो