हीरा व्यापारी की मिली डेड बॉडी, कॉल डिटेल में निकला इस टीवी एक्ट्रेस का नाम

- in मनोरंजन

नवी मुंबई के पनवेल इलाके में मुंबई के एक हीरा व्यापारी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. व्यापारी 28 नवंबर से ही लापता था जबकि इस हीरा व्यापारी की कार मुंबई के ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर मिली. कॉल डिटेल से खुलासा हुआ कि मृतक का रिश्ता डांस बार में काम करने वाली कई लड़कियों सहित टीवी सीरियल में काम करने वाली अभिनेत्रियों से भी था. पुलिस ने छोटे परदे की एक्ट्रेस ‘गोपी बहू’ यानी देवोलीना भट्टाचार्जी सहित अब तक लगभग 20 लोगों से पूछताछ की है.

पुलिस के मुताबिक, घाटकोपर इलाके में रहने वाले हीरा कारोबारी राजेश्वर किशोरीलाल उड़ानी 28 नवंबर को घर से कुछ ही घंटों में वापस आने का कहकर निकले थे. लेकिन अगले दिन सुबह तक राजेश्वर घर नहीं लौटे, जिसके बाद उनके परिवार ने मुंबई के पन्त नगर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया.

सीसीटीवी खंगाले

इस हाईप्रोफाइल मिसिंग मिस्ट्री की जांच में जुटी पुलिस को तुरंत समझ आ गया कि मामला बेहद पेंचीदा है. पुलिस ने 2 दिन बाद ही अपहरण का भी केस दर्ज कर लिया. इसके बाद इलाके की सीसीसीटीवी की जांच शुरू की गई तो पुलिस को पता चला कि राजेश्वर किसी अन्य कार में मुंबई से नवी मुंबई की दिशा में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

लावारिश हालत में मिली कार

टोल नाके पर पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिला उसकी तस्वीरें बेहद धुंधली थीं. ऐसे में उस कार की शिनाख्त पुलिस करने में ही जुटी थी कि इसी बीच राजेश्वर की कार भी ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर लावारिश हालत में मिली.

कपड़े-जूते से पहचान

पुलिस इसकी कड़ियों को जोड़ने में लगी हुई थी कि इसी बीच 7 दिसंबर को नवी मुंबई के पनवेल इलाके में झाड़ियों में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला लेकिन इस शव की शिनाख्त आसान नहीं थी. पुलिस के मुताबिक किसी राजेश्वर के कपड़े और जूते से उनकी शिनाख्त की.

कॉल डिटेल में एक्ट्रेस का नाम

पुलिस को मौका-ए-वारदात से ऐसा कोई सुराग हाथ नहीं लगा जिससे इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में मदद मिले. ऐसे में पुलिस ने राजेश्वर के कॉल डिटेल को खंगालना शुरू किया. पुलिस ने कई ऐसे नंबर की पहचान की जिन पर लगातार राजेश्वर की बात होती थी. इनमें मुंबई से लेकर नवी मुंबई और रायगढ़ के कई डांस बार गर्ल्स के नाम शामिल हैं.

चौंकाने वाला नाम

इनमें मशहूर टीवी सीरियल ”साथ निभाना साथिया” की एक्ट्रेस और टीवी पर गोपी बहू के नाम से मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम भी शामिल है. पुलिस ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी है.

इनका कहना

एसीपी मान सिंह पाटिल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अभी तक लगभग 20 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, लेकिन अभी तक इस मर्डर केस को लेकर वो किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. इस मामले में पुलिस टीवी सीरियल और डांस बार गर्ल्स से पूछताछ की जा रही है.

loading...
Loading...

You may also like

सुपरस्टार रजनीकांत अब इस एक्शन फिल्म में आएंगे नजर

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि उनकी आगामी तमिल