Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अबराम के साथ लंच डेट पर निकलीं गौरी खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मां-बेटे का लुक

Abram-Gauri khan

Abram-Gauri khan

सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान शनिवार को दोस्तों के साथ लंच डेट पर निकलीं। इस दौरान बेटे अबराम भी गौरी के साथ नजर आए। दोनों को मुंबई के बांद्रा में एक रेस्टोरेंट के लिए जाने के दौरान स्पॉट किया गया। माहीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे ने भी गौरी के साथ लंच किया।

गौरी खान व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में नजर आईं। वही भावना व्हाइट स्वेटशर्ट और स्किनी जींस में दिखी। उन्होंने ओलिव ग्रीन करल के बूट्स पहन रखे थे। सीमा खान व्हाइट शर्ट और जींस में दिखीं। चारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें उनके लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि गौरी खान प्रोफेशनल इंटीरियर डिजाइनर हैं। अबराम के अलावा उनके दो बच्चे हैं। बेटे का नाम आर्यन है वहीं बेटी का उन्होंने सुहाना रखा है। आर्यन खान यूएस में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान से भड़की महिलाओं ने फूंका पुतला

शाहरुख खान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों वह अपनी नई फिल्म पठान को लेकर बिजी हैं। शाहरुख खान की पिछली फिल्म साल 2018 के दिसंबर में हुई थी। फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे। हालांकि आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद शाहरुख खान दो साल बड़े पर्दे से दूर रहे।

Exit mobile version