Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘इंडिया गाना हमारे देश की परंपरा, रीति और मूल्यों को श्रद्धांजलि है’, नवरोज़ प्रासला

मीडिया जायंट नवरोज़  प्रासला  का मानना है उनका गाना ‘इंडिया’, एक पेट्रियोटिक एंथम है जो हमारे देश की परंपरा, रीति और मूल्य और साथ इस देश के लोगों को श्रद्धांजलि है।

प्रोड्यूसर और दूरदर्शी बिजनेसमैन नवरोज़ प्रस्ला NTv हूस्टन के फाउंडर है और साथ साथ कई सफल मीडिया वेंचर्स के कर्ताधर्ता है, वे इस स्वतंत्रता दिवस पर एक पेट्रियोटिक एंथम जिसका नाम है ‘इंडिया’ रिलीज़ करने जा रहे है।

गाने के बारे में बात करते हुए नवरोज़ ने कहा,”इतने लम्बे लॉकडाउन के बाद लोगों का खुश होना जरुरी है। मैं  हमारे देश के लोगों के लिए  कुछ ख़ास करना चाहता था। यह मेरा तरीका है हमारा  स्वतंत्रता दिवस मनाने का। यह गाना, हमारे देश में सदियों से चली आ रही परंपरा, रीति रिवाज और मूल्य को श्रद्धांजलि है।

उन्होंने आगे कहा, “पूरे विश्व में भारत ही ऐसा देश है जहां इतनी भिन्नता है लेकिन एक इमोशन देश के सभी लोगों  में समान है, वह है देश के लिए प्यार और मैं इसी समानता को सेलिब्रेट करना चाहता था। ”

इस पेट्रियोटिक एंथम को विनीत सिंह और संचिता भट्टाचार्य ने गाया है। इस म्यूजिक वीडियो में भव्य गाँधी, स्नेहा जैन, कार्तिकेय मालवीय, रूद्र सोनी, नविका कोटिया, शिवांश कोटिया, स्नेहा चौहान और सृष्टि मुनका जैसे सेलिब्रिटी नजर आएंगे।

इस से पहले नवरोज़  प्रासला  ने एक मराठी फिल्म को प्रोड्यूस किया था जिसका नाम है ‘क्षितिज- अ होराइजन’ और एक वेब सीरीज ‘लाइफ ऑफ़ फाइव’। अब इस गाने के रिलीज के साथ उनका देशभर में फैलने का सपना पूरा हो रहा है।

अपने एक्सपेंशन प्लान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “अमेरिका में हमारा चैनल और OTT  प्लेटफार्म है। हम यहां बहुत अच्छा काम कर रहे है लेकिन मैं हमेशा से ही अपने देश के लोगों तक पहुंचना चाहता था। भारत में म्यूजिक इंडस्ट्री काफी तेजी से आगे बढ़ रही है और हम क्वालिटी कंटेंट देकर यहां अपनी फैन बेस बढ़ाना चाहते है।”

नवरोज़ के काफी सफल वेंचर्स है जैसे चैनल, मीडिया कंपनी, प्रोडक्शन हाउस, OTT  प्लेटफार्म और अब वह इ कॉमर्स में एंट्री करना चाहते है।

उन्होंने कहा, “महामारी की वजह से लोगों के कंसम्पशन का तरीका काफी बदल गया है, भले ही वह मटेरियल हो या आर्टिस्टिक हर चीज को खरीदने का और उसे इस्तेमाल करने का तरीका बदल गया है । इ कॉमर्स में आप व्यापार को काफी फैला सकते है। हम अब इ कॉमर्स में भी अपना नाम बनाना चाहते है। एक्सपेंशन से नयी नौकरी और पैसा मार्केट में आएगा जो इस समय सबसे ज्यादा आवश्यक है। “

Exit mobile version