Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस दिन लॉन्च होगा samsung का सबसे पावरफल स्मार्टफोन, प्री बुकिंग पर मिल रहे ये बंपर ऑफर

Samsung ने अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी है. ब्रांड Galaxy S23-सीरीज को अगले महीने की पहली तारीख यानी 1 फरवरी को लॉन्च करेगा. साउथ कोरियन ब्रांड अपनी फ्लैगशिप सीरीज में तीन स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. ग्लोबल मार्केट के साथ ही ये हैंडसेट भारत में भी लॉन्च हो सकते हैं.

कंपनी ने अभी तक इन स्मार्टफोन्स की उपलब्धता और सेल डेट की जानकारी नहीं दी है. हालांकि, कंपनी ने प्री-ऑर्डर शुरू कर दिया है और इसके ऑफर्स की भी जानकारी दी है. अगर आप इन स्मार्टफोन्स को प्री-ऑर्डर करते हैं, तो आपको कुछ बेनिफिट्स मिलेंगे. आइए जानते हैं इस ऑफर की डिटेल्स.

प्री-बुक करने पर होगा फायदा

Samsung के प्री-बुकिंग ऑफर के मुताबिक, अपकमिंग Galaxy S23 सीरीज प्री-बुक करने वाले यूजर्स 5000 रुपये का ई-वाउचर बेनिफिट मिलेगा. यूजर्स को स्मार्टफोन बुकिंग के लिए 2000 रुपये टोकन अमाउंट के तौर पर देने होंगे. डिवाइस के लॉन्च होने के बाद अगर आप उसे खरीदते हैं, तो ये कीमत मेन बैलेंस में से घट जाएगी.

आप इस सीरीज के फोन्स को 1 फरवरी तक प्री-बुक कर सकते हैं. यूनिट्स को प्री-रिजर्व करने वाले यूजर्स स्पेशल कलर ऑप्शन खरीद सकेंगे. इसका ऑप्शन सिर्फ कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर मिलेगा. इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन लॉन्च हो सकते हैं.

स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy S23 Ultra इस सीरीज का फ्लैगशिप डिवाइस होगा. इसमें यूजर्स को 6.8-inch का QHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा. स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर पर काम करेगा. इसमें 16GB तक RAM और 1TB तक स्टोरेज ऑप्शन मिलेगा.

गंगा विलास क्रूज में इतना है एक दिन का किराया, मिलेंगी ये सारी लग्जरी सुविधाएं

हैंडसेट का मेन लेंस 200MP का होगा. इसके अलावा यूजर्स को 10MP का टेलीफोटो लेंस और 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मिल सकता है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 25W की वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट करेगी. स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड One UI के साथ लॉन्च होगा.

Exit mobile version