Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी अमिताभ और इमरान की ‘चेहरे’

लम्बे इंतजार के बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 27 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसकी घोषणा मेकर्स ने गुरुवार को कर दी है।

इसके साथ ही मेकर्स ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन नजर आ रहे है और वो कहते हैं- ‘अगर आप में से किसी ने भी कोई अपराध किया हो तो यहाँ से सम्भल कर गुजरियेगा। क्योंकि ये गेम आपके साथ भी खेला जा सकता है।’

फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म ‘चेहरे’ एक मिस्ट्री -थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में अमिताभ रिटायर्ड वकील की भूमिका में हैं, जबकि फिल्म में इमरान हाशमी एक बिजनेसमैन का किरदार निभा रहे हैं।

मीराबाई चानू से मिले सलमान खान, फोटो शेयर कर भाईजान ने कही ये बात

फिल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा क्रिस्टल डिसूजा भी लीड रोल में है, जो फिल्म में अमिताभ की बेटी की भूमिका में होंगी। फिल्म के अन्य किरदारों में अनु कपूर, रिया चक्रवर्ती, रघुवीर यादव और सिद्धांत कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म को आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रोड्यूस कर रहे हैं और रूमी जाफरी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 27 अगस्त , 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Exit mobile version