Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डीजे बजाने को लेकर घराती-बाराती भीड़े, दूल्हे के भाई समेत पांच लोग घायल

कौशाम्बी। करारी कोतवाली के अमुरा गांव में बीती रात डीजे बजाने को लेकर घराती-बारातियों में विवाद हो गया। घरातियों ने लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पीटा। मारपीट में दूल्हे के दो सगे भाईयों समेत पांच लोगों को गम्भीर चोंटे आई। दूल्हे के परिजन बिना विवाह किए ही वापस लौट गए।

चरवा कोतवाली के ओदारपुर गांव के सुकरू लाल पासी के बेटे राजेंद्र प्रसाद की शादी करारी कोतवाली के अमुरा गांव के रामदीन के बेटी के साथ तय हुई थी। सोमवार को राजेंद्र कुमार की बारात अमुरा गांव गई। नाश्ता-पानी के बाद बारात द्वार पूजा के लिए दरवाजे पर पहुंची। बाराती व घराती के युवक डीजे पर डांस कर रहे थे। उसी समय डीजे बजाने को लेकर किसी बात पर घराती व बाराती में विवाद हो गया। गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई।

आरोप है कि इसके बाद घरातियों ने लाठी-डंडा व कुल्हाड़ी लेकर बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पीटा। दूल्हा राजेन्द्र अपने पिता सुकरू लाल व अन्य बारातियों के साथ जान बचाकर भाग निकला। मारपीट में दूल्हा राजेन्द्र कुमार के बड़े भाई सुभाष, रामचंद्र व चचेरे भाई गोविंद, छोटू तथा धर्मेंद्र को गम्भीर चोंटे आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल भेजवाया।

इंसपेक्टर करारी अशोक कुमार ने बताया, कोतवाली पुलिस को दूल्हे पक्ष से तहरीर प्राप्त हुई है। प्रकरण की जांच कर गिरफ्तारी आदि की कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version