Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पीछा छुड़ाने के लिए गला दबाकर कर दी थी प्रेमिका की हत्या

murder

murder

मिर्जापुर के अहरौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुम्हिया जंगलमहाल में गत छह दिसम्बर को एक महिला का शव पाया गया था। इसका खुलासा करते हुए पुलिस ने गुरूवार को महिला के हत्यारे प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस लाइन स्थित सभागार में अपर पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि चंदौली जिले के चकिया थाना क्षेत्र के सदापुर गांव निवासी संजय कुमार पुत्र रामकेश के बहन की हत्या किए जाने के तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

घटना का खुलासा करने के लिए स्वाट टीम एवं अहरौरा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर गुरूवार को हत्यारे संतोष बिंद पुत्र रामदुलार निवासी बहेरा कुसमी को सोनवर्षा नहर पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित ने हत्या किए जाने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि मृतका रिंका देवी के साथ उसका प्रेम-प्रसंग था। इस दौरान रिंका उसके साथ रहने की जिद करने लगी थी। उससे पीछा छुड़ाने की नियत से उसने पड़ोस के गांव की रहने वाली प्रेमिका को कुम्हिया जंगलमहाल स्थित पहाड़ पर छह दिसम्बर को बुलाया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका का पति अन्य प्रदेश में नौकरी करता है। मृतका तीन बच्चों की मां है।

Exit mobile version