Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेमी की मौत की खबर सुनने के बाद ‘इंडियन आइडल’ फेम सिंगर रेणु नागर ICU में भर्ती

Renu Nagar

रेणु नागर

नई दिल्ली| राजस्थान के अलवर शहर से रियलिटी शो इंडियन आइडल में भाग ले चुकीं सिंगर रेणु नागर के प्रेमी रवि नट ने बीती रात जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। प्रेमी की मौत की खबर सुनने के बाद सिंगर रेणु नागर को बेहोशी की हालत में मित्तल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

RBI द्वारा घोषित लोन मोरेटोरियम अवधि 31 अगस्त को होने वाली है खत्म

सिंगर रेणु नागर के प्रेमी रवि नट की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा कर दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने भीड़ को अस्पताल से खदेड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

इसके अलावा उन्होंने सिंगर के पिता प्रकाश नागर और अस्पताल के डॉक्टरों पर मिलीभगत का भी आरोप लगाया है। एनईबी थाने के एएसआई पांचू राम ने बताया कि रवि जहरीला जहर खाकर अस्पताल में भर्ती हुए थे। मित्तल हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों ने उन्हें कोई लिखित रिपोर्ट नहीं दी है।

जितिन प्रसाद बोले- मुझे सोनिया और राहुल पर है पूरा विश्वास और उन्हें मुझ पर पूरा भरोसा

गौरतलब है कि रवि सिंगर रेणु नागर के घर तबला सीखने जाता था। इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। करीब एक महीने पहले वह प्रेमी रवि के साथ घर से भाग गई थी। इस मामले को लेकर रेणु नागर के पिता ने पुलिस थाने में पुलिस थाने के खिलाफ केस दर्ज कराया था। कुछ दिनों पहले ही दोनों लौटे थे।

Exit mobile version