Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मजबूत बूथ ही चुनाव में विजय का आधार है : स्वतंत्रदेव

Swatantra Dev

Swatantra Dev

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बूथ को चुनाव में जीत का आधार बताते हुये कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अपने बूथ पर प्रत्येक व्यक्ति से संपर्क साधे और योगी सरकार के निर्णयों और योजनाओं को जन जन के बीच साझा करें।

श्री सिंह ने बुधवार को अमरोहा पहुंचकर विधानसभा नौगावां सादात में कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी मंथन करते हुए जीत का मंत्र दिया। प्रदेश अध्यक्ष नौगावां सादात विधानसभा में अकबरपुर पट्टी बूथ नम्बर 87 के अध्यक्ष राजेश कुमार जाटव के आवास पर पहुंचें और बूथ अध्यक्ष के परिजनों से आशीर्वाद लेकर चुनाव अभियान का शुभारम्भ किया।

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और उनकी पत्नी कोरोना पॉज़िटिव

उन्होंने कहर कि बूथ अध्यक्ष व बूथ समिति ही बूथ की मजबूती का आधार है और मजबूत बूथ ही चुनाव में विजय का आधार है। उन्होंने कहा कि अपने बूथ पर प्रत्येक व्यक्ति से सम्पर्क व संवाद करते हुए भाजपा सरकारों के निर्णय व योजनाओं को जन-जन के बीच साझा करें।

श्री सिंह ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकारों द्वारा गांव, गरीब, किसान, शोषित, वंचित वर्ग के जीवन को खुशहाल बनाने के लिए शुरू की गई योजनाओं व कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम के बल पर भाजपा की विजय सुनिश्चित है। इस उपचुनाव में विपक्ष के छल-प्रपंच धराशायी होगें और जनता फिर भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद देगी।

केंद्रीय मंत्रिमंडल की J&K व लद्दाख के लिए 520 करोड़ रुपए के विशेष पैकेज पर मुहर

उन्होने किसान, युवा, महिला, पिछड़ा वर्ग मोर्चा व अनुसूचित मोर्चा के साथ चर्चा करते हुए कहा कि श्री मोदी देश को अखण्ड बनाने के साथ ही देश को सामरिक व आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिए काम कर रहे है। पिछले 70 वर्षो में की गई ऐतिहासिक भूलों को सुधारने का काम मोदी ने किया है। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी के संकल्प और उस संकल्प से जुडे़ पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता व देश के जनमानस के स्वप्न को साकार रूप देने का काम श्री मोदी कर रहे है।

Exit mobile version