Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रोहित योगे के ‘इन एअर रिकॉर्ड’ द्वारा पहला म्यूजिक विडियो, ‘इस बार नहीं’, हुआ रिलीज़ ।

उद्योगपति रोहित योगे के म्यूज़िक लेबल ‘इन एअर रिकॉर्ड’ द्वारा पहला स्टनिंग और यूथ सिंगल म्यूजिक विडियो ‘इस बार नहीं’  रिलीज़ किया गया।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में १२  साल से अपनी मौजूदगी दिखा रहे रोहित ने ‘इन एअर रिकॉर्ड’ की शुरुआत की। रोहित योगे ‘योगे एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड एंड वेरिफाइड नेटवर्क इंडिया’ के फाउंडर हैं।

रिलीज किए गए नए गाने के बारे में रोहित ने बताया,’ “इस बार नहीं” यह युवा पीढ़ी को आकर्षित करता है। हम सभी कॉलेज गए हैं, किसी के प्यार में पड़े, दिल टूटा और हमने फिर से प्यार किया.. मैं हमेशा से ही दर्शकों के साथ एक जुड़ाव रखना चाहता था। और अब गाना रिलीज हो चुका है..हम सभी गाने को मिल रहे रिस्पांस से बहुत खुश हैं।’

‘इस बार नहीं’ गाने को लिखा, कम्पोस और गाया हैं राज शेखर ने। जो कि स्टार प्लस के सिंगिग रिएलिटी शो ‘द् वाइस (2019) के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। राज ने आवाज-ए-अवध (२०१६ ), जोश (२०१७ ) और दानमुस डिसायर (2018) जैसी उपाधियां भी प्राप्त की है। इस गाने में उभरते एक्टर उमंग अग्रवाल, जो मिस्टर दिल्ली और उत्तराखंड २०१८ रह चुके है, उनके साथ मॉडल एंव एक्ट्रेस माही बुधानी भी नजर आ रही हैं।

इस गाने को बड़ी ही खुबसूरती से हरी भरी वादिओं में शूट किया गया है जिसकी वजह से गाने में जिस प्यार और मोहब्बत की बात हो रही है. वो. और भी निखर कर दर्शकों के सामने आता है. । और इस गाने के मूड, टोन और म्यूजिक गाने को और भी खूबसूरत बनाते है ।

म्यूजिक लेबल ‘इन एअर रिकॉर्ड’ का मकसद भारत एंव विदेश के उभरते कलाकारों को मौका देना और उनके काम को दर्शकों तक पहुंचाना हैं।

अपने इस पहल म्यूज़िक वीडियो  के बारे में आगे बताते हुए रोहित ने कहा,’ मेरा सबसे पहला मकसद यह है कि क्वॉलिटी से भरपूर म्यूजिक दर्शकों के समाने पेश किया जाए । ‘इस बार नहीं’ यह तो बस शुरुआत हैं..हम दो-तीन महीनों में और भी ऐसे म्यूजिक विडियो को  रिलीज़  करनेवाले हैं।

इसके साथ ही रोहित डिजीटल मार्केटिंग के बिजनेस में भी रूचि रखते हैं। और आर्थिक रूप से मजबूत बनने के लिए रोहित लोगों को टिप्स एंव एडवाइस भी देते हैं।

वीडियो यूट्यूब लिंक :- https://www.youtube.com/watch?v=Rbx0RZp2xt8

Exit mobile version