Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लूट की झूठी खबर देने पर मुनीम गिरफ्तार

arrested

arrested

हापुड़ पुलिस ने शनिवार दोपहर सब्जी आढ़ती के मुनीम के साथ लूट की सूचना मिलने के बाद केवल चार घंटे के अन्तराल में पर्दाफाश कर दिया। इस मामले में पुलिस ने लूट की झूठी सूचना देकर 1.30 लाख रुपये हड़प करने के आरोपी मुनीम को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश मिश्रा ने बताया कि शनिवार दोपहर पुलिस को 112 फोन नंबर लूट होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस सम्बन्ध में सब्जी आढ़ती के मुनीम कोतवाली में तहरीर दी थी। इस घटना को चुनौती मानते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने मामले का अनावरण करने और लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए तत्काल पुलिस टीम का गठन किया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम ने इस मामले की जांच शुरू कर दी। इस सम्बन्ध में सब्जी आढ़ती के मुनीम नवनीत से भी पूछताछ की गई। मुनीम द्वारा संतोषजनक उत्तर नहीं दिए जाने पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

उन्होंने बताया कि मुनीम ने सब्जी आढ़ती के 1.30 लाख रुपये हड़पने के उद्देश्य से पुलिस को लूट की झूठी सूचना दी थी। पुलिस ने मुनीम को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1.30 लाख रुपये बरामद कर लिए।

Exit mobile version