Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शिवराज ने कहा- कोई उन्हे ‘नालायक’ कहे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, वे जनता के सेवक रहेंगे

shivraj singh chauhan

shivraj singh chauhan

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि कौन लायक है और कौन नहीं, यह तो जनता तय करती है।

श्री चौहान ने यहां रात्रि में जारी अपने बयान में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को स्वयं सोचना चाहिए कि कौन लायक है और कौन नहीं। मुख्यमंत्री ने प्रतिप्रश्न करते हुए कहा कि जो व्यक्ति सभी को एक भाव से देखे, गरीबों का सम्मान करे और किसान के हित में कार्य करे, वो लायक है या नहीं, यह फैसला जनता को करना है।

श्री चौहान ने कहा कि राज्य में 15 माह तक कांग्रेस की सरकार रही, उस समय के मुख्यमंत्री ने क्या किया। वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया गया था। पूरे प्रदेश के विकास को ठप कर दिया था। क्या यह लायकी है। उस समय ग्वालियर चंबल अंचल में भी रेत के अवैध खनन और अन्य चीजों को लेकर क्या स्थिति थी, किसी से छिपी नहीं है।

लखनऊ : मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या, आरोपी दोस्त फरार

मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 माह की सरकार में किसानों से झूठ बोला गया। बेरोजगारों को छला गया। अन्य वर्गों की भी कोई सुध नहीं ली गयी। तब ग्वालियर चंबल अंचल भी याद नहीं आया। उन्होंने कहा कि कोई उन्हें ‘नालायक’ कहे, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। वे तो जनता के सेवक हैं और रहेंगे।

श्री चौहान ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार के मुखिया को इस बात का जवाब तो देना होगा कि दस दिन में दो लाख रुपयों तक के किसानों के कर्ज माफ करने की बात कही थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

बाहुबली अतीक अहमद के करीबी पर कार्रवाई, आलीशान मकान पर चला बुलडोजर

इसके पहले ग्वालियर की दो दिन की यात्रा के अंतिम दिन आज श्री कमलनाथ ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने किसानों की कर्जमाफी संबंधी सवालों के जवाब में कहा कि किसानों के कर्ज माफ करने की प्रक्रिया होती है और उसे अपनाना पड़ता है। यह बात नहीं समझने वाला व्यक्ति लायक नहीं है।

इस बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने एक बयान में कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को लेकर अपने संबोधन में कभी भी ‘नालायक’ शब्द का उपयोग नहीं किया है।

Exit mobile version