Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा के कार्यकाल में लोग बिजली के तारों पर कपड़े सुखाते थे : अनुराग ठाकुर

देवरिया। समाजवादी पार्टी (SP) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुये केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने तंज कसा कि टोंटी चुराने वालों से जनता रोजी रोटी की उम्मीद कैसे कर सकती है।

बैतालपुर में भाजयुमो द्वारा आयोजित युवा विजय चौपाल को सम्बंधित करते हुए ठाकुर ने सोमवार को कहा कि सपा अध्यक्ष जनता से मुफ्त बिजली का वादा करते है मगर सबको पता है कि 2017 से पहले सपा के कार्यकाल में तो बिजली के दर्शन दुर्लभ हुआ करते थे। सपा के कार्यकाल में लोग बिजली के तारों पर कपड़े सुखाते थे।

अखिलेश के चार यार गुंडा अपराधी, माफिया और भ्रष्टाचार : अनुराग ठाकुर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल की सराहना करते हुए उन्होने कहा “ हम अक्सर गोरखपुर में गैंगवार और जापानी बुखार इन्सेफाइलाइटिस के बारे में सुनते थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल दिशा निर्देशन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्वांचल को जानलेवा बीमारी से मुक्त कर दिया है।

उन्होंने कहा, “ सपा, कांग्रेस, बसपा के दावे हवा-हवाई होंगे क्योंकि ये लोग जनता के बीच नहीं रहें और गरीबों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया। 70 साल में गोरखपुर में एम्स नहीं था लेकिन मोदी और योगी की सरकार ने गोरखपुर में एम्स बनाया। देवरिया में मेडिकल कालेज बनाया। देवरिया को बाईपास का सौगात भी भाजपा सरकार ने दिया है। ”

आतंकी का ‘अब्बूजान’ समाजवादियों का ‘भाईजान’ इसलिए बंद है ‘जुबान’ : अनुराग ठाकुर

केन्द्रीय मंत्री ने कहा “ अखिलेश जी रामलला के दर्शन करने और काशी विश्वनाथ धाम क्यों नहीं जाते। क्योंकि ये लोग मंदिर जाने, सिंदूर लगाने और भगवे से डरते हैं। ये तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं, वोट बैंक तक समर्पित रहते हैं।”

Exit mobile version