Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सैफ-करीना ने किया पानी की टंकी का ऐड

नई दिल्ली| सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद आई है। लेकिन हाल ही में दोनों एक ऐड सामने आया है जिसका सोशल मीडिया पर काफी मजाक बन रहा है। ये ऐड पानी की टंकी का है। ऐड की शुरुआत होती है सैफ, करीना से जो डाइनिंग टेबल पर साथ में खाना खा रहे हैं। इस बीच सैफ कहते हैं, करीना, हमें साथ में काम किए काफी समय हो गया। जिस पर करीना कहती हैं, घर पर भी रोमांस, बाहर भी रोमांस।

अविनाश तिवारी के निधन की उड़ी उफवाह, तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

फिर सैफ कहते हैं, मेरे पास एक आइडिया है चलो हम एक ऐड में काम करते हैं। इसके बाद सैफ, करीना को पानी की टंकी के बारे में बताते हैं जिसका वह ऐड करना चाहते हैं।

सैफ और करीना की फिल्मों की बात करें तो दोनों फिल्म कुर्बान, एजेंट विनोद, ओमकारा और टशन में साथ काम कर चुके हैं। साल 2012 में दोनों ने शादी की थी। दोनों का एक बेटा तैमुर अली खान है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में आया आदित्य चोपड़ा का बयान

करीना की अगली फिल्म का नाम लाल सिंह चड्ढा है। इसमें वह आमिर खान के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म तख्त है।

सैफ पिछली बार फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने विलेन की भूमिका निभाई थी। उनके किरदार को बहुत पसंद किया था। फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में थे। इस मूवी ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया था।

Exit mobile version