Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

07 अगस्त राशिफल : जानिए कैसा बीतेगा आपका आज का दिन

मेष आज का दिन आपके लिए बेहतर होगा। खर्चों में कमी होगी। दांपत्य जीवन में भी खुशी भरे पलों की सौगात मिलेगी। व्यापार में तरक्की होगी।

वृष- आपके लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आप आज मानसिक रूप से काफी तनाव महसूस करेंगे। आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। उच्च शिक्षा के लिए दिन काफी अनुकूल रहने वाला है।

मिथुन व्यापार के मामले में मिले-जुले परिणाम मिलेंगे। स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा। जीवन जीने के लिए एक नया नजरिया मिलेगा। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा और पारिवारिक जीवन में सुखमय बीतेगा।

कर्क आज आपका दिन काफी अनुकूल रहेगा। आप पूरे जोश के साथ अपना काम निपटाएंगे। अच्छे नतीजे मिलेंगे। यात्रा पर जाने के लिए दिन अनुकूल नहीं है।

सिंह आज का दिन आपके लिए किसी यात्रा पर जाने का संकेत दे रहा है। दांपत्य जीवन में आपके लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। नौकरी के लिए भी दिन अनुकूल है।

कन्या आज का दिन आपके लिए बेहतर है। लेकिन स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का कारण आपको चिंता हो सकती है। काम के सिलसिले में आपका दिन सामान्य रहेगा।

तुला आज आप चिंतनशील अवस्था में रहेंगे। आपको अपने खर्चों से निजात मिलेगी। आर्थिक तौर पर मजबूत होंगे। काम के सिलसिले में आपको उच्च नतीजे मिलेंगे।

वृश्चिक दिन की शुरुआत अच्छी आमदनी से होगी। शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे नतीजे मिलेंगे। आप कुछ ऐसे काम भी करेंगे जिनके बारे में आप लंबे समय से सोच रहे थे।

धनु दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी। आज का दिन आमदनी बढ़ाने वाला साबित होगा। परिवार के लोग आपके साथ रहेंगे और आप को सहयोग देंगे। अच्छे नतीजे मिलेंगे।

मकर आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा होगा। काम के सिलसिले में आज का दिन अच्छा रहेगा। सरकारी क्षेत्र से लाभ के योग बनेंगे। पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा।

कुंभ आपका आज का दिन सुकून भरा बीतेगा। मानसिक और शारीरिक समस्याएं दूर होंगी। आज आपको सभी कार्यों में सफलता। पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है।

मीन आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। आज आपका स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति पहले से अनुकूल होगी। पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा।

Exit mobile version