Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

09 अप्रैल राशिफल: जानिए क्या कहते हैं आज आपकी किस्मत के सितारें

मेषदिन पूरी तरह से अनुकूल रहेगा। अचानक धन लाभ हो सकता है। नई योजनाओं पर काम शुरू होगा। लंबी दूरी की यात्रा हो सकती है। उच्च तकनीकी शिक्षा में शानदार अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

वृषभजॉब के मामले में खुशखबरी मिल सकती है। धर्म-कर्म के मामले पूरी तरह से अनुकूल रहेंगे। आप किसी परेशान करने वाली समस्या के बारे में लगातार सोचते रहेंगे ǀ अपनी वाणी में नियंत्रण रखें।

मिथुनकिसी भी प्रकार का बड़ा निर्णय लेने के लिए आज का दिन सही नहीं रहेगा। आज संयम बनाये रखें और शान्तचित्त रहने का प्रयास करें। नौकरी में कुछ समस्या हो सकती है। पारिवारिक जीवन में शांति रहेगी।

कर्कज्यादा उत्साह में आकर कोई निर्णय न लें। जॉब के मामले में अपनों का समुचित सहयोग मिल सकता है। स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है। यात्रा पर जाना पड़ सकता है। शत्रु आज आपके विरुद्ध षड्यन्त्र की कोशिश करेंगे पर सफल नहीं होंगे।

सिंहशेयर मार्केट से जुड़े कार्यों में आज आपको सफलता मिलेगी। जो जैसा चल रहा है, उसे वैसा ही चलने दें। कुछ महत्वपूर्ण कार्यों को वरीयता में रखेंगे। इनकम में बढ़ोतरी होने से मन पुलकित होगा।

कन्या प्रेम-संबंधों को वैवाहिक सहमती मिल सकती है। इलेक्ट्रोनिक्स मीडिया में पैर जमाना चाहते हैं तो अपने प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ सकते हैं। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। परिवार के बुजुर्गों को सहयोग मिलेगा।

तुला सरकारी पक्ष से अनुकूलता रह सकती है। झूठी बातें बोलने और फैलाने से बचें। कारोबार के मामले में दिन कमजोर रहेगा। आज आप का स्थानांतरण हो सकता है।

वृश्चिक काम के सिलसिले में यात्रा हो सकती है। स्वास्थ्य सम्बन्धित समस्याओं का समाधान होगा। छात्रों को मनचाहे शैक्षिक परिणाम प्राप्त होंगे। किसी सम्बन्धी के घर जाना पड़ सकता है।

धनु वित्त क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए अच्छा अवसर आ सकता है। जीवनसाथी के साथ कहासुनी हो सकती है। आज उधार में धन का लेन-देन करने से बचें। कार्य में सफलता मिलेगी।

मकर प्रशासनिक अधिकारियों को अपने उच्च अधिकारियों से महत्त्वपूर्ण उद्देश्य में उल्लेखनीय सहयोग मिल सकता है। आज आपका कोई रुका हुआ कार्य पूरा होगा। आयात-निर्यात से जुड़े व्यवसाय में सफलता मिलेगी।

कुंभ मन में कुछ नकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकते हैं। वित्तीय लेखे-जोखे में सावधानी रखें। अपने आप को धोखा न दें। जीवनसाथी का व्यवहार सन्तुलित रहेगा। यात्रा से धन की प्राप्ति हो सकती है।

मीन– यात्राओं से आपको लाभ मिलेगा। व्यवसायिक गतिविधियों में वृद्धि होगी। सरकारी कार्यों में सलफता मिलेगी। पारिवारिक दायित्वों के प्रति समर्पित रहेंगे। आप के आसपास क्या हो रहा है इस पर भी ध्यान दे।

Exit mobile version