यहां हर माह मिल रही 1 लाख 60 हजार रु सैलरी, मैनेजर, एक्सक्यूटिव के पद खाली

- in शिक्षा

राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग वित्त और विकास निगम दिल्ली द्वारा मैनेजर, एक्सक्यूटिव के रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य एंव अनुभवी उम्मीदवारों से आवेदन मांगे जा रहे हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 15-04-02019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…

पद का नाम – मैनेजर, एक्सक्यूटिव

कुल पद – 04

अन्तिम तिथि – 15 अप्रैल 2019

स्थान – नई दिल्ली

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…

उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा विभाग के अनुसार 32 वर्ष ही मान्य होगी एंव विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी.

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता…

उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से सम्बंधित विषय में एमबीए, सीए,एमसीए एंव इंजीनियरिंग पास कर ली हो एंव अनुभव हो.

वेतन…

जिन उम्मीदवारों का चयन हो जायेगा उन्हें विभाग के अनुसार 50,000/- से 1,60,000/- प्रतिमाह वेतन दिया जायेगा.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…

चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार के आधार पर होगी.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन…

योग्य एंव इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के लिए निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं तथा अपनी शिक्षा एंव योग्यता सम्बंधी जानकारी, जन्म की तारीख, अपनी प्रतिशतता एंव अन्य जानकारी मूल दस्तावेजों में देखकर सही भरें उम्मीदवारो से आवेदन करते समय गलतियॉ न करने का अनुरोध है.

Loading...
loading...

You may also like

Happy Easter 2019: आज ईस्टर डे है, अपनों को ये मैसेज भेजकर विश करें

🔊 Listen This News Happy Easter 2019 Wishes,