Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाहुबली विजय मिश्रा पर कसा शिकंजा, बेटे की 10.20 करोड़ की कुर्क

Vijay Mishra

Vijay Mishra, vishnu mishra

भदोही। पूर्व विधायक विजय मिश्र (Vijay Mishra) व उनके करीबियों पर कार्रवाई लगातार जारी है। भदोही जिला प्रशासन अवैध धन से अर्जित संपत्ति को लगातार कुर्क कर रहा है। गुरुवार को पुलिस ने पूर्व विधायक के पुत्र विष्णु मिश्र (Vishnu Mishra) की मध्यप्रदेश के रीवा में स्थित जमीन को कुर्क किया। जमीन की अनुमानित कीमत 10 करोड़ 20 लाख रुपये है।

जेल में बंद विष्णु मिश्र (Vijay Mishra) पर डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं। वहीं गैंग लीडर व माफिया विजय मिश्र के खिलाफ हत्या, लूट, अपहरण, दुष्कर्म, मारपीट, सम्पत्ति हड़पने, जालसाजी, रंगदारी सहित गंभीर अपराधों के कुल 83 मुकदमे दर्ज हैं। शासन की ओर से संगठित अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है।

एसपी डॉ. अनिल कुमार के निर्देशन में माफिया व गैंग लीडर पूर्व विधायक विजय मिश्र और करीबियों के अर्थतंत्र पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। जिला मजिस्ट्रेट गौरांग राठी की संस्तुति पर गुरुवार को पुलिस ने बेटे विष्णु मिश्र की एमपी के रीवा जिले में हनुमना तहसील के बिरादेई गांव में 8 एकड़ 30 डिसमिल भूमि को कुर्क किया।

CBSE ने 10वीं-12वीं एग्जाम की डेटशीट जारी, यहां देखें पूरा शेड्यूल

गैंगस्टर एक्ट के तहत यह कार्रवाई हुई। आरोप था कि विष्णु मिश्र ने इस संपत्ति को आपराधिक क्रिया कलाप से अर्जित धन से खरीदा था। विष्णु मिश्र पूर्व विधायक के गैंग का सदस्य है। वह भदोही जिला कारागार में बंद है।

Exit mobile version