Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, कार सवार 10 लोगों की मौत

Car Accident

Car Accident

नई दिल्ली। गुजरात में अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे (Ahmedabad-Vadodara Expressway) पर बुधवार को नडियाद के पास भीषण सड़क हादसा हु(Car Accident) आ है। इस हादसे 10 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसा उस वक्त हुआ जब ऑयल टैंकर (Oil Tanker) के पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार उसमें जा घुसी। कार वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी। पुलिस ने बताया कि कार में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई। इसमें से 8 लोगों की हादसे (Car Accident) के बाद मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो लोगों ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया। राहगीरों ने 108 नंबर पर हादसे की सूचना दी। खबर मिलते ही एंबुलेंस की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थीं।

इसके साथ ही एक्सप्रेस हाईवे गश्ती दल भी राहत और बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच गया था। पुलिस ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि कार में फंसे शवों को बाहर निकालने के लिए उसकी चादर काटनी पड़ी। हादसे के चलते एक्सप्रेसवे पर काफी जाम लग गया था। पुलिस ने किसी तरह से कार को साइड में लगवाकर जाम खुलवाया।

बताया जा रहा है कि मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शवों का पंचनामा करने के बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इसके साथ ही कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। आगे चल रहे टैंकर के पीछे कार कैसे घुसी, इसके बारे में जांच की जा रही है।

29 नक्सलियों का एनकाउंटर ऐतिहासिक सफलता : सीएम साय

पुलिस ने बताया कि रामनवमी होने की वजह से एक्सप्रेसवे पर ज्यादा वाहनों की भीड़ भी नहीं थी। ऐसे में इस बारे में जांच की जाएगी कि क्या कार के ब्रेक फेल हो गए थे या आगे चल रहे टैंकर ने अचानक ब्रेक मार दिया था, जिसकी वजह से रफ्तार में चल रही कार उसमें पीछे से जा घुसी थी। बताते चलें कि एक्सप्रेसवे पर औसतन 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से वाहन चलते हैं।

Exit mobile version