Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चुनाव से पहले पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला, 10 पुलिसकर्मियों की मौत

Terrorist Attack

Terrorist Attack

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में आठ फरवरी को आम चुनाव होने हैं, उससे पहले आतंकी गतिविधियां तेज हो गई हैं. यहां खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के डेरा इस्माइल खान में एक पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला (Terrorist Attack) हुआ है, जिसमें 10 पुलिसकर्मी मारे गए गए हैं.

पुलिस ने सोमवार को बताया कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के डेरा इस्माइल खान जिले में एक पुलिस स्टेशन पर देर रात हुए हमले में कम से कम 10 पुलिसकर्मी मारे गए हैं, जबकि छह अन्य घायल हुए हैं, जिन्हें डीएचक्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि जिले की तहसील दरबान में आतंकवादियों (Terrorists) ने तड़के तीन बजे पुलिस थाने पर भारी हथियारों से हमला कर दिया. आतंकियों ने चारों ओर से ग्रेनेड फेंकने के साथ ही भारी गोलीबारी की. सरकारी एजेंसी ने कहा कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, लेकिन आतंकवादी रात के अंधेरे में भाग गए.

पाक पुलिस के मुताबिक, सुरक्षा बलों द्वारा आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर ली गई है. साथ ही इलाके में तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है. इसके साथ ही रेपिड एक्शन फोर्स भी मौके पर तैनात है.

नाले में गिरी तेज रफ्तार कार, दो मासूम समेत 6 की मौत

पाकिस्तान में आठ फरवरी को चुनाव होने हैं. उससे पहले पड़ोसी देश लगातार आतंकी हमलों का सामना कर रहा है. हाल ही में बलूचिस्तान में हुए लगातार तीन आतंकी हमलों में चार सरकारी कर्मचारी और दो नागरिक मारे गए थे, जिसके बाद पाक सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में नौ आतंकवादी की भी मौत हो गई थी.

Exit mobile version