10 साल बाद सलमान खान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी यह हॉलीवुड अभिनेत्री

- in मनोरंजन
सलमान खानसलमान खान

मुंबई। सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा बड़े पर्दे फिर से एक बार पर साथ नजर आने वाले हैं, दोनों सितारों के साथ काम करने को लेकर कई दिनों से अनुमान लगाया जा रहा था, परन्तु इस बात पर प्रि‍यंका चोपड़ा ने मुहर लगा दी है। प्रियंका और सलमान ऑनस्क्रीन कपल बनकर करीब 10 साल बाद पर्दे पर फिल्मो में वापसी करेंगे।

 यह है वो हॉलीवुड अभिनेत्री जो सलमान खान के साथ करेगी 10 साल बाद काम 

प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं सलमान के साथ काम करने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा हैं, प्रियंका ने यह भी कहा की मुझे बस जल्द शूटिंग शुरू होने का इंतजार है।

प्रियंका की अगली बॉलीवुड फिल्म को लेकर बीते दिनों खूब अटकलें चल रही थी की वह आमिर खान की फिल्म में नजर आ सकती हैं। प्रियंका सबसे पहले सलमान के साथ वर्ष 2004 में फिल्म मुझसे शादी करोगी में नजर आईं थीं। इसके बाद प्रियंका चोप्रा और सलमान खान फिल्म ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ और ‘सलाम-ए-इश्क’ में नजर आए थे।

सलमान की अगली फिल्म उनके आल टाइम फेवरेट डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले अली अब्बास सलमान की टाइगर जिंदा है और सुल्तान फिल्म का निर्देशन भी कर चुके हैं। प्रियंका भी अली अब्बास की मूवी गुंडे में काम कर चुकी हैं।  कुछ समय पहले  अली अब्बास प्रियंका चोपड़ा से उनके इंटरनेशनल शो क्वांटिको की शूटिंग के समय न्यूयॉर्क में मिले थे।

फीलाल सलमान खान रेस 3 के प्रोजेक्ट को पूरा करने में लगे हुए हैं। इसके बाद सलमान फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगे, इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है की सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’ के प्री-प्रोडक्शन का काम काफ़ी तेज़ी से चल रहा है।

इसे भी पढ़े :उन्नाव रेप केस : CBI कोर्ट में पीड़िता का बयान दर्ज, MLA पर से हट सकता है पोक्सो एक्ट 

Loading...
loading...

You may also like

Moushumi Chatterjee Birthday इस साल मौसमी 66 साल की हो रही हैं…

🔊 Listen This News  26 अप्रैल को अपने