Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सौ करोड़ की वसूली: देशमुख के मददगार दरोगा के ठिकानों पर CBI का छापा

CBI

CBI

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख से जुड़़े मामले में अपने ही अफसर और अनिल देशमुख के वकील को गिरफ्तार करने के बाद सीबीआई की टीम ने प्रयागराज में भी छापेमारी की है। अपने ही सब इंस्पेक्टर अभिषेक तिवारी के प्रयागराज स्थित कई ठिकानों पर छापा मारा है। इससे हड़कंप मचा हुआ है।

फिलहाल स्थानीय पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी बताने से बच रहे हैं। सीबीआई ने इस मामले में अपने सब इंस्पेक्टर अभिषेक तिवारी और अनिल देशमुख के वकील आनंद डागा को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ चल रही जांच के मामले में सीबीआई को अपने सब इंस्पेक्टर अभिषेक तिवारी और देशमुख के अधिवक्ता आनंद डागा का चोरी छिपे कनेक्शन का पता चला था। इस मामले में शक के आधार पुलिस ने तिवारी और डागा को गिरफ्तार कर लिया।

गौ संरक्षण पर इलाहाबाद उच्च न्यायालय का बड़ा फैसला

बताया जाता है कि सीबीआई के सब इंस्पेक्टर अभिषेक तिवारी प्रयागराज के ही रहने वाले हैं। सीबीआई को शंका थी कि अभिषेक तिवारी पूर्व गृहमंत्री को क्लीन चिट देने के लिए फाइल तैयार करा रहे थे। बताया जाता है कि सीबीआई की टीम 24 घंटे से प्रयागराज में है और अभिषेक तिवारी के कई ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है। अभी तक सीबीआई की टीम प्रयागराज में रुकी है।

 

Exit mobile version