Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Arrested

Arrested

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के ऊमरी थाना पुलिस ने आज दस हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। पकडे गए बदमाश पर भिंड जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 30 से ज्यादा अपराध दर्ज है। पुलिस पूरे मामले की विवेचना में जुटी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार करीब छह महीने पहले जिले के रौन थाना क्षेत्र में सड़क पर खड़े हुए कार सवार युवक पर अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर जान लेवा हमला किया गया था। इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर रामू तोमर और श्यामू तोमर दो सगे भाइयों को आरोपी बनाया था। रौन थाना पुलिस ने श्यामू तोमर को पिछले दिनों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं दूसरे आरोपी रामू को आज गिरफ्तार (Arrested) कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि एक संदिग्ध व्यक्ति सिकहाटा की पुलिया के पास घूम रहा है। इस सूचना पर पुलिस पार्टी रवाना हुई और बदमाश की घेराबंदी की। बदमाश से एक 315 बोर का कट्‌टा और कारतूस बरामद किया गया। पकड़े गए आरोपी की पहचान रामू तोमर के तौर पर हुयी है।

बदमाश पर जिले के अलावा दूसरे थाना क्षेत्रों में हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, डकैती की योजना, फायरिंग, अवैध शराब तस्करी सहित करीब 30 मामले पंजीबद्ध है।

Exit mobile version