Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

109 साल की बुर्जुग महिला बनी इस जिले की वैक्सीन ब्रांड एंबेसडर

उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद में कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने वाली 109 साल की वृद्ध महिला को प्रशासन ने वैक्सीन का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है।

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने शनिवार को बताया जिले की तहसील जालौन के गांव वीरपुरा की निवासी 109 वर्ष की वृद्ध महिला राम रामदुलैया ने वैक्सीन लगवा कर एक मिसाइल कायम की है इसलिए उनको वैक्सीन का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है। रामदुलैया ने न केवल खुद वैक्सीन ली बल्कि स्थानीय भाषा के लोगों को भी वैक्सीन के महत्व को समझाया। इस उम्र में रामदुलैया के आत्मबल और जिजीविषा को देखते हुए उन्हें वैक्सीन का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है।

जिपं अध्यक्ष चुनाव: सपा जिलाध्यक्षों पर गिरी गाज, 11 बर्खास्त

राम दुलैया कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ले चुकी है। यही नही, महिला ने कोरोना टीका लगने के बाद लोगो से टीका लगवाने की अपील की हैं। राम दुलैया कोरोना वैक्सीन लगवानी वाली जनपद की सबसे बुजुर्ग महिला है जोकि पहली खुराक लेने के बाद राम दुलैया ने बुंदेली भाषा में कही कि ‘टीकाकरण करने में नेकाउ दिक्कत नईया, जैसे हमने लगवाओं हतो वैसे ही तुमऊ सब जने लगवाओं, तबई जो कोरोना जे हेगो।

राम दुलैया का ये जज्बा देख जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने उन्हें जनपद को कोरोना का ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया है, जब लोग जनपद की दादी से यह सुनेगे कि वैक्सीन कितनी सुरक्षित और जरूरी है तो वह निश्चित रूप से वो टीकाकरण के लिए आगे आयेंगे।

Exit mobile version