Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

10 वीं का छात्र अचानक हुआ गायब, स्कूल की किताबों में मिली इस्लामिक जानकारी

Missing

10th student suddenly went missing

कानपुर। जिले के साउथ जोन इलाके के किदवई नगर स्थित मदर टेरेसा की 10वीं क्लास में पढ़ने वाला छात्र वंश गुप्ता पिछले 24 घंटे से गायब (Missing) है वहीं, वंश के परिजन साउथ जोन के हनुमंत विहार थाना पुलिस की मदद से अपने बच्चे को वापस लाने की जुगत में लगे हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, वंश की लास्ट लोकेशन अज़मेर शरीफ पता चली है, जिसके बाद से ही पुलिस टीम के साथ वंश के परिजन उसे खोजने निकल पड़े हैं।

दरअसल, कानपुर के वंश गुप्ता नौबस्ता में संजय गांधी नगर इलाके के रहने वाले हैं। मदर टेरेसा स्कूल का छात्र है। स्कूल में ही वंश की दोस्ती कुछ इस्लामिक साथियों से हो गई। जहां साथियों की संगत का वंश पर कुछ इस कदर असर हुआ कि वह इस्लाम की तरफ़ बढ़ चला। ऐसे में अब वह अपने दोस्तों के साथ इस्लामिक जगहों पर जाने लगा, जिसका जिक्र उसकी स्कूल की कापियों में है।

क्या है पूरा मामला?

वहीं, वंश बीते गुरुवार की शाम को अचानक अपने घर से निकल गया था। मगर जब देर शाम तक वो घर नहीं लौटा तो परिवार में अफरा तफरी मच गई, जिसके बाद पीड़ित परिवार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।वहीं, वंश का जब बैग देखा गया तो उसकी कॉपी में इस्लामिक भाषा में इस्लाम के विषय में जानकारियां दी थी।

डांट से नाराज छात्र ने प्रिंसिपल को गोलियों से भूना, हालत गंभीर

इस दौरान बच्चे को खोजने में उनके परिजनों की मदद कर रहे बजरंग दल के पदाधिकारी के मुताबिक, वंश का माइंड वाश किया गया है, जोकि, इस्लामिक जेहाद का एक अभिन्न हिस्सा है। फिलहाल वंश के परिजनों का पूरा फोकस अपने बेटे को सही सलामत वापस लाने पर है। जिसकी वजह से वह मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

Exit mobile version